BiG News(Live Cctvफुटेज) पटना में रहिए सावधान नही तो सारी सुरक्षा है बेकार आपकी बाइक चुरा लेगा चोर, देखिए कैसे

930

पटना Live डेस्क। अगर आप राजधानी पटना में रहते है और बाइक के मालिक है तो कृपया एक बात समझ ले तमाम सुरक्षा के बावजूद आपकी बाइक रात छोड़िए दिन दहाड़े भी चोरी हो जाएगी और आप बस cctv में देखते रह जायेगा। ये महज कहने की बात नही बल्कि वो हक़ीक़त है जो राजधानी पटना की वारदात का सच है। पत्रकार नगर थाना इलाके बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर के आगे से बाईक चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर ने महज कुछ सैकेंड में बाईक पर हाथ साफ़ कर लिया लिया।चोरी की ये पूरी वारदात मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। गौरतलब है कि पत्रकार नगर थाना निवासी धीरज राज सिंह की मोटरसाइकिल को चोर ने घर के सामने से ही पार कर दिया गया।

सीसीटीवी में कैद हो गई वारदात 

बाइक चुराने पहुचा चोर युवक करते मकान में लगे कैमरे कोशायद देख नही सका पर जिस शातिराना ढंग से उसने चोरी की वारदात को महज कुछ सेकोंडो में अंज़ाम दिया है उसके प्रोफेशनल होने की गवाही दे रहे हैं। खैर, मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना पल पल कैद हो गई है।

मोटरसाइकिल मालिक धीरज ने पत्रकार नगर थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Loading...