बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-पटना में दुःसाहस का चरम बाइक चुराने के दौरान पहुचा ऑनर तो चोर ने मार दी गोली,हालत गंभीर

चोरी भी सीनाजोरी भी बाइक चोरी कर रहे युवक ने बाइक ऑनर को सामने देख मार दी गोली

609

पटना Live डेस्क। सुरक्षित राजधानी के पुलिसिया दावों के उलट अपराधियों का दुःसाहस लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बिहार पुलिस का खौफ़ अब जरायमपेशा लोगो पर बिलकुल भी नही है इसकी बानगी दिखी कंकड़बाग थाना क्षेत्र मे जहाँ बाईक चुराने के दौरान बाईक मालिक के आ जाने पर पहले तो चोर ने उसे जमकर पीटा फिर गोली मार दी है। घायल बाइक ऑनर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि हालत गंभीर बनी हुई है।

मिजी जानकारी के अनुसार, कंकड़बाग आटो स्टैंड के पास चोर बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था। तभी बाइक का मालिक मौके पर पहुंच गया, उसने चोर को बाइक चुराते हुए देख लिया। जब उसने चोर को पकड़ना चाहा तो चोर उससे उलझ गया। दोनों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। बाइक ऑनर ने जब चोर को दबोच लिया तो अचानक चोर ने अपने कमर से पिस्टल निकाली और बाइक ऑनर के ऊपर गोली दाग दिया। गोली ऑनर की दाहिनी कांख में जा लगी। गोली लगते ही बाइक मालिक ज़मीन पर गिर पड़ा और दर्द से बिलबिला उठा, गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया।

इधर, गोली चलाने के बाद चोर फरार होने में कामयाब रहा। गोली लगने से घायल मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जाती है।

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार, चोर अकेले ही था। वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। गोली मारने वाले अपराधी की तलाश पुलिस कर रही है।

Comments are closed.