BiG News (वीडियो) जूनियर नेशनल रग्बी खिलाड़ी की बाढ़ में गोली मारकर हत्या

41

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। बेहिचक अपराधियों की बन्दूकें शोले उगल रही है और लोगो की जान ले रही है। बिहार की राजधानी में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। नया मामला मामला पटना से सटे बाढ़ इलाके का है, जहां अपराधियों ने सुबह एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने रग्बी के खिलाड़ी को गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दिनदहाड़े रग्बी प्लेयर की हत्या 

बाढ़ थाना क्षेत्र में चर्च स्कूल से महज 30 मीटर की दूरी पर रग्बी के 15 साल के राष्ट्रीय खिलाड़ी जैकी चंद्रवंशी की मंगलवार की सुबह गोली मारकर  हत्या कर दी गयी। घटना को तब अंजाम दिया गया,जब वह बाढ़ के  चर्च  रोड स्थित संत जोसेफ गर्ल्स स्कूल में नेशनल टीम में सेलेक्शन के लिए  ट्रायल देने जा रहा था। रास्ते में एक युवक मिला और वह जैकी से बात करने  लगा। उसे लेकर दूसरे छोटे प्ले ग्राउंड में गया और कुछ देर बात करने के बाद  जैकी के सीने में गोली मार दी। जैकी गोली लगने से जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गयी।

वहीं, गोली की आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गयी। इस दौरान  लोगों की भीड़ इकट्ठा हो  गयी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को  पोस्टमार्टम के लिए  बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जैकी राजाराम चंद्रवंशी का पुत्र था और बाढ़ बाजार में रहता था।

पुलिस सीसीटीवी कैमरा खंगालने में  जुटी है पुलिस  अगल-बगल के इलाकों में लगे हुए सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। इसमें कुछ संदिग्धों की तस्वीरें दिखी हैं. पुलिस की पड़ताल जारी है। घटना को  लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। बाढ़  की एसडीपीओ लिपि सिंह पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मृत जैकी  के युवा साथियों से पूछताछ कर रही है।

पूर्व पर परिचित है हत्यारा

वहीं,जैकी के परिजनों के हाल के  दिनों में हुए विवाद और मारपीट को  केंद्र में रखकर पुलिस अनुसंधान कर रही है। ओवरटेक को लेकर कारवाले से हुई थी लड़ाई  जैकी की हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है।लेकिन शुरुआती जांच में जानकारी मिली है कि डेढ़ महीना पहले जैकी का भाई बाइक से कहीं जा रहा था। इस दौरान ओवरटेक करने को लेकर एक कारचालक से उसकी  लड़ाई हो गयी थी।तीन दिन पहले भी विवाद हुआ था।पुलिस इसे भी खंगाल रही है। इसके अलावा जिस तरह से जैकी से पहले बात करने के बाद फिर उसकी हत्या की गयी है,उससे साफ है कि हत्या करने वाले उसके पूर्व परिचित है।

Loading...