बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Breaking (Exclusive) एसटीएफ ने हथियारों की खेप के साथ यूपी के कुख्यात हथियार तस्कर को बेगुसराय में दबोचा

यूपी निवासी गिरफ्तार हथियार तस्कर को बेगयसराय स्टेशन के समीप से एसओजी ने किया गिरफ्तार, 6 पिस्टल बरामद

344

पटना Live डेस्क।हथियार तस्करों, दुर्दात ईनामी अपराधियों और नक्सलियों के खिलाफ बिहार पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) लगातार सफ़लता पूर्वक ऑपरेशन्स को अंजाम दे रही है। इसी क्रम में एक बार फिर एसटीएफ के विशेष दस्ते एसओजी-1 ने एक बड़े हथियार तस्कर जो मूल रूप उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला के साबर थाना क्षेत्र के भागवत नगर गांव का रहने वाला है को धर दबोचा हैं। एसटीएफ ने यह गिरफ्तारी बेगयसराय रेलवे स्टेशन के समीप से की है।गिरफ़्तार हथियार तस्कर दयानंद शर्मा उर्फ शर्माजी यूपी बिहार के जरायम की दुनिया में एक बड़े हथियार तस्कर के तौर पर विख्यात रहा है। गिरफ्तार दयानंद के कब्जे से एसटीएफ दस्ते ने 6 पिस्टल 7 मैगजीन बरामद किया है। गिरफ्तार दयानंद शर्मा अवैध हथियार तस्कर नेटवर्क का बड़ा खिलाड़ी है।

यूपी में होने वाले पंचायत चुनावों में अवैध असलहों की डिमांड को पूरी करने के लिए इन दिनों दयानंद लगातार मुंगेर के चक्कर लगा रहा था। इस बात की जानकारी एसटीएफ को अपने सूत्रों से लगातार मिल रही थी। इस बार जैसे ही दयानंद के मूवमेन्ट की जानकारी एसटीएफ को अपने विश्वस्त सूत्रों से मिली एसपी ने एसओजी की यूनिट वन को जानकारी साझा करते हुए कुख्यात तस्कर दयानंद शर्मा की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का फरमान जारी कर दिया। एसओजी ने शर्मा को उसके वक्त धर दबोचा जब वो मुंगेर से हथियार का खेप लेकर वाया बेगुसराय रामपुर जाने की कवायद में जुटा था।

 

               एसओजी दस्ते ने दयानंद शर्मा से पूछताछ की तो उसने बताया कि उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में हथियार बेचने के लिए ले जा रहा था।हाल के दिनों में बेगूसराय में लगातार पटना एसटीएफ की टीम छापेमारी कर कई बड़े अपराधियों की ना सिर्फ गिरफ्तारी की है बल्कि कई हथियार भी बरामद किया है। गिरफ्तार हथियार तस्कर को एसटीएफ ने बेगुसराय पुलिस को अग्रतर कानूनी प्रक्रिया के लिए सौप दिया है।

Comments are closed.