BiG Breaking (Exclusive) बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता बेगुसराय से AK47 के साथ 4  अपराधियों को दबोचा

171

सैफ़ अली, ब्यूरो कोर्डिनेटर, मुंगेर

पटना Live डेस्क। बिहार पुलिस के आईजी ऑपरेशंस कुन्दन कृष्णन के नेतृत्व में बिहार एसटीएफ लगातार  आपराधियों और जरायमपेशा लोगो के ख़िलाफ़ कामयाब ऑरेशन्स कर रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एके-47 जैसे घातक हथियार समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।
आईजी अभियान को जानकारी थी कि बेगुसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के सिहमा गांव में हथियार तस्कर एके-47 की डील करने वाले है। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी आईजी अभियान ने एसटीएफ की एक टीम को पूरी प्लानिंग के साथ  हथियार तस्करों तक पहुंचने के लिए टीम के एक सदस्य को नक्सली की भूमिका में हथियार तस्करों से संपर्क साधने की जिम्मेदारी सौंपी। हथियार तस्करों से एके-47 को लेकर जब पूरी डील हो गई और डिलेवरी की जगह तय हो गई। तो एसटीएफ ने उन्हें एके-47 के साथ गिरफ्तार करने का जाल बिछा दिया और सास रोके उनके आने के इंतजार घड़ियां गिनने लगे।
तय डीलिंग के अनुसार मंगलवार की सुबह अपने प्लान के मुताबिक जैसे ही हथियार तस्करों के एक नुमाइंदा तय स्थान पर पहुचा एसटीएफ के जवानों ने उसे धर दबोचा और फिर उसकी निशानदेही पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर चारों हथियार तस्करों को एके-47 के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तर हथियार तस्करों के नाम इस प्रकार है। प्रवीण कुमार, नागो, चुनचुन कुमार और मोनी कुमार।

Loading...