बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG न्यूज़ – ये है वो नोडल अधिकारी जो विभिन्न राज्यो से बिहारियों की कराएंगे घरवासी,देखिए लिस्ट

189

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। नीतीश सरकार ने देश के विभिन्न राज्यो में Lockdown में फसे बिहारियों की घर वापसी के लिए। प्रयास तेज कर दिए है।दरअसल बिहार सरकार ने केन्द्र सरकार के आदेश के बाद अलग-अलग राज्यों के लिए अलग-अलग नोडल पदाधिकारी की नियुक्ति कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली और हिमाचल प्रदेश के लिए पलका साहनी एवं शैलेंद्र कुमार ,जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख के लिए शैलेंद्र कुमार, पंजाब के लिए आईपीएस मानव जीत सिंह ढिल्लन,हरियाणा के लिए देवेश सेहरा, राजस्थान के लिए प्रेम सिंह मीणा गुजरात के लिए बि कार्तिकेय उत्तराखंड के लिए विनोद सिंह गुंजियाल उत्तर प्रदेश के लिए विनोद सिंह गुंजियाल एवं मध्यप्रदेश के अलावे छत्तीसगढ़ के लिए मयंक बड़बड़े उड़ीसा के लिए अनिरुद्ध कुमार झारखंड के लिए चंद्रशेखर वेस्ट बंगाल के लिए किम असम मेघालय नागालैंड मणिपुर त्रिपुरा मिजोरम अरुणाचल प्रदेश और सिक्किम के लिए आनंद शर्मा आंध्र प्रदेश तेलंगाना के लिए एम रामाचंद्र तमिलनाडु पुडुचेरी के लिए सेंथिल कुमार कर्नाटक के लिए प्रतिमा एस महाराष्ट्र और गोवा के लिए आदेश टी एवं केरला के लिए सफीना एन को नोडल पदाधिकारी नियुक्त किया गया है ।

गौरतलब है कि बिहार के लोग देश के विभिन्न राज्यों में कोरोना वैश्विक महामारी के कारण हुए लोग डाउन में फंसे हुए हैं उसे निकालने की कवायद अब तेज हो गई है साथ ही बिहार के बाहर में फंसे लोगों की उम्मीद बढ़ गई है।

- Advertisement -

Comments are closed.