बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Bihar Election : मनिहारी से अनिल कुमार उरांव ने भरा परचा , उमड़ा जनसैलाब

अनिल कुमार उरांव के लिए विधान सभा की डगर आसान नहीं है। एनडीए से गठबंधन टूट जाने के बाद लोजपा को मतदातओं को एक जूट रखना एक बड़ी चुनौती है। एनडीए गठबंधन के तहत जदयू ने वर्तमान जिला परिषद सदस्य शंभू कुमार सुमन को मैदान में उतारा है।

1,160

मनिहारी विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी अनिल कुमार उरांव ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। इस दौरान स्थानीय लोजपा नेताओं सहित हजारों की संख्या लोग मौजूद रहे।

नामांकन करने के बाद लोगों अनिल कुमार का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने “हमारा नेता कैसा हो, अनिल भैया जैसा हो” के जमकर नारे लगाए। साथ ही उन्हें खुलकर समर्थन देने की बातें कहीं। वहीं उनके साथ चल रहे लोगों ने कहा कि मनिहारी की समस्याओं का विकास केवल अनिल ही कर सकते है। उन्हें क्षेत्र की समस्याओं के साथ लोगाें की जरुरतों के बारें में भी बखुबी से मालूम है।

बता दें कि यहां तृतीय चरण में सात नवंबर को मतदान होना है। माना जा रहा है कि मुख्य मुकाबला कांग्रेस के वर्तमान विधायक मनोहर प्रसाद सिंह और अनिल कुमार उरांव के बीच में हैं। बहरहाल , अनिल कुमार उरांव के लिए विधान सभा की डगर आसान नहीं है। एनडीए से गठबंधन टूट जाने के बाद लोजपा को मतदातओं को एक जूट रखना एक बड़ी चुनौती है। एनडीए गठबंधन के तहत जदयू ने वर्तमान जिला परिषद सदस्य शंभू कुमार सुमन को मैदान में उतारा है।

Comments are closed.