बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(Cctv Footage)5 लुटेरों लुटा हाजीपुर में HDFC बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ 19 लाख रुपये कैश

हाजीपुर में HDFC बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ 19 लाख रुपये की लूट ( Bank Robbery in Hajipur) की सनसनीखेज वारदात हुई है।हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जढुआ HDFC बैंक से बाइक सवार 5 अपराधियों ने 1 करोड़ 19 लाख लूट लिए। इस वारदात के दौरान लुटेरों का वीडियो सीसीटीवी में कैद (CTV Footage of Bank Robbery) हो गया है।

410

पटना Live डेस्क। बिहार में लॉकडाउन में ही अनलॉक हुए अपराधियों ने तांडव मचा रखा है। इसी क्रम में लॉकडाउन खत्म होने का फायदा अपराधियों ने उठाया है। हाजीपुर के एचडीएफसी बैंक से एक करोड़ से ज्यादा की लूट हुई। अब पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है। जिस इलाके में वारदात को अंजाम दिया गया, उसके पास में ही केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का घर है। हाजीपुर के कर्णपुरा स्थित HDFC बैंक से 1 करोड़ 19 लाख रुपए की लूट हुई है। बैंक का शटर खुलते ही धड़धड़ाते हुए पांच अपराधी दाखिल हो गए। जब तक बैंक स्टाफ कुछ समझ पाते तब तक कांड हो चुका था।

HDFC बैंक से 1 करोड़ 19 लाख की लूट

HDFC के कर्णपुरा ब्रांच खुलते ही ग्राहक से पहले लुटेरे पहुंच गए। एक करोड़ 19 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। पांच की संख्या में आए अपराधी, बोरा और बैग में भरकर रुपए को ले गए। सीसीटीवी में तस्वीरें कैद हुई है। पुलिस ने आसपास के जिलों को अलर्ट कर दिया है। बॉर्डर सील कर जांच-पड़ताल की जा रही है। देश के गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के घर के पास लूट की ये बड़ी घटना हुई है।

नित्यानंद राय के घर के पास लूट की वारदात

बिहार में लॉकडाउन खत्म किए जाने के बाद बैंक लूट की पहली और बड़ी वारदात है। हाजीपुर के कर्णपुरा एचडीएफसी बैंक से एक करोड़ 19 लाख की लूट हो गई। जहां पर अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, उसके पास ही में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का आवास है। सुबह-सुबह 5 लुटेरे HDFC बैंक में आए और हथियार के बल पर स्टाफ को कब्जे में ले लिया।

बोरे और बैग में डालकर रुपए ले गए लुटेरे

अपराधियों ने एचडीएफसी बैंक के कैश रूम से 1 करोड़ से ज्यादा की नकदी लूट ली। बैंक लूट की इस बड़ी रकम को लुटेरे बोरे में डालकर ले गए। भागते लुटेरों की तस्वीरें CCTV में कैद हुई है। वारदात की खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है। तिरहुत रेंज IG गणेश कुमार, वैशाली SP मनीष, हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल सहित पुलिस टीम बैंक में पड़ताल के लिए पहुंची। आसपास के जिलों को अलर्ट किया गया। लुटेरों की धरपकड़ के लिए जिले के सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है।

 

Comments are closed.