बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार में PM मोदी के जन्मदिन पर होने वाला है बड़ा काम, CM नीतीश ने किया ऐलान

300

पटना Live डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर बिहार में बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। इसकी जानकारी देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 17 तारीख को बिहार में वैक्सीनेशन बहुत बड़े पैमाने पर किया जाएगा। जिसके लिए सरकार तैयारी कर रही है। बहुत जल्द सारी चीजों का खुलासा किया जाएगा।
वहीं कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सतर्क रहने की जरूरत बताते हुए सीएम ने कहा कि सरकार कोरोना के संभावित खतरे और बुखार जैसी बीमारी को लेकर लगातार एक्टिव है। स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में हैं। सारी चीजों को बारीकी से अध्ययन किया जा रहा है। पूरी दुनिया तीसरी लहर को लेकर सशंकित है। इसलिए हमलोग भी सचेत है।
उधर सारण,गोपालगंज सिवान में जांच टीम भेजे जाने की बात करते हुए उन्होंने कहा कि डेंगू की जांच की गई। गोपालगंज में डेंगू के 9 मरीज मिले। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में बेड व दवा की कोई कमी नहीं है। सारा संसाधन मौजूद है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि बाढ़ से हुए नुकसान को लेकर केंद्र से टीम आई थी। टीम ने आकलन किया है। उनसे हमारे अधिकारियों ने बात की है। हमने सुखाड़ के संभावित खतरे के मद्देनजर भी बैठक की है। बाढ़-सुखाड़ को लेकर हमारे सभी मंत्री प्रभार वाले जिलों में जाकर हालात का जायाजा लेंगे। इस दौरान सभी विधायक,सांसद बैठक में शामिल रहें और प्रभारी मंत्री को जानकारी दें। 2 दिनों तक सभी मंत्री अपने प्रभार वाले जिलों में बैठक कर समीक्षा करेंगे और फिर सरकार को रिपोर्ट देंगे। 2 दिन में पूरा का पूरा रिपोर्ट कलेक्ट किया जाएगा।

Comments are closed.