बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – मुजफ़्फ़रपुर में दिनदहाड़े बैंक से हथियारबंद 6 लुटेरों ने लुटे 15 लाख

63

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। वही, अगर बात करे मुजफ़्फ़रपुर की तो जिले में अपराधियों ने खाकी को घुटने बल पर बिठा दिया है। गम्भीर अपराध और कैश लूट की वरदतों ने जिले को हलकान कर रखा है। मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव बढ़ता जा रहा है। आए दिन अपराधी दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है। सोमवार को मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से हथियार के बल पर अपराधियों ने लाखों रुपये लूट लिए।

बताया जा रहा है कि मोतीपुर बाजार मेन रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आधा दर्जन हथियारबंद लुटेरों ने धावा बोल कर 15 लाख रुपये लूट लिए। एक भवन के उपरी तल पर स्थित बैंक की शाखा में दोपहर लगभग 3.30 बजे डकैतों ने धावा बोला। प्रबंधक व कर्मचारियों को कब्जे में लेकर उक्त राशि लूट ली। सूचना पर डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। लूटी गई राशि का मिलान किया जा रहा। सीसीटीवी कैमरे को खंगालना जा रहा है। बता दें कि इससे पूर्व भी मुजफ्फरपुर में अप‍राधी कई बैंक लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके है।

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर के कुढऩी थानाक्षेत्र स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की कमतौल शाखा से दो माह पूर्व 19 दिसंबर 2019 को अपराधियों ने लूट मचाई थी। हथियारबंद बदमाशों ने ग्राहक व बैैंक कर्मियों को बंधक बना गुरुवार को दिनदहाड़े 12.61 लाख रुपये लूट लिए थे। जाते-जाते बैंक मित्र से भी नकदी व सेलफोन लूट लिया था। बदमाश दर्जन भर संख्या में बाइक से आए थे। करीब पांच से दस मिनट के बीच घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी सीधे एनएच होते हुए भाग निकले थे।

Comments are closed.