बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – नवनिर्वाचित मुखिया को अपराधियों ने उतारा मौत के घाट, एम्बुलेंस से आए अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोलियां, बवाल

एंबुलेंस में सवार होकर आए अपराधियों ने कर दी भोजपुर जिले में 20 दिन पहले निर्वाचित हुए मुखिया की हत्या कर दी। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। हजारों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

414

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांड़व रुकने का नाम नही ले रहा है।अब से कुछ देर पहले भोजपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने दुःसाहसिक वारदात को अंजाम दिया है। घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के प्रीतम पुर गांव के पास की है। मृत मुखिया 20 दिन पहले बाबू बांध पंचायत से दूसरी बार चुनाव जीतकर आए थे। जीते मुखिया को अभी शपथ ग्रहण का इंतजार ही था, तब तक उनकी हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर जमकर हंगामा मचाया। बाद में कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

                 मिली जानकारी के मुताबिक,सोमवार को संजय सिंह अपने एक सहयोगी के साथ बुलेट  मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। तभी एंबुलेंस पर सवार अपराधियों ने एकाएक उन पर हमला कर दिया और धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी।मृतक 35वर्षीय संजय सिंह चरपोखरी के बजेन गांव के निवासी थे।वे बाबूबांध पंचायत से दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुए थे।

एम्बूलेंस हुआ दुर्घटनाग्रस्त

इधर हत्या के भाग रहे अपराधियों की एम्बूलेंस वारदात स्थल कुछ दुर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके बाद अपराधी पैदल ही मौके से फरार हो गए है। शुरुआती जांच में हत्या की वजह चुनावी रंजिश बतचाी जा रही है बताया जाता है कि मुखिया के सिर समेत शरीर के दूसरे भागों में कई गोली लगी है। घटना के बाद स्थानीय लोगों मे आक्रोश है।

 

बाइक से लौट रहे थे मुखिया

बताया जा रहा है कि मुखिया संजय सिंह सोमवार को पड़ोस के गांव ठेंगवा और प्रीतमपुर की ओर गए हुए थे। इसके बाद वहां लोगों से मुलाकात करने के बाद अपनी मोटरसाईकिल से वापस अपने गांव लौट रहे थे।इसी बीच भलुआना-प्रीतमपुर गांव के पास एक एंबुलेंस ने उनकी बाइक को ओवरेटक किया और उनपर लगातार कई गोलियां चलाई जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अंधाधुंध गोली चलने की आवाज से अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर चरपोखरी थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। वारदात को लेकर आसपास के गांवों के ग्रामीणों की भीड़ लग गई है। सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

                       इस संबंध में भोजपुर के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने बताया कि बाबूबांध पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया की अपराधियों ने हत्या कर दी है। पूरे घटनाक्रम की जांच हर एंगल से की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Comments are closed.