बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive -(वीडियो)बेउर जेल में दबंग कैदी ने एक कैदी की घंटो की निर्मम पिटाई,बेहद गंभीर हालत में पीएमसीएच के आईसीयू में भर्ती

122

पटना Live डेस्क। बिहार की जेलों में दबंग कैदियों की हुकूमत चलती है। ये कोई नई बात नही है। लेकिन सुशासन सरकार की नाक के नीचे पटना स्थित केंद्रीय कारा बेउर में में एक दबंग कैदी की करतूत ने जेल प्रशासन के तमाम दावों की पोल खोल कर रख दी है।मिली जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के आरोप में बेउर जेल में बंद अरविंद नामक एक कैदी को वर्षो से जेल बंद संगीन मामले का आरोपी एक दबंग अपराधी जोगेश्वर मांझी ने बीती रात निर्मम ढंग से पिटाइ कर अधमरा कर दिया। घंटो अरविंद को मांझी ने दबंगई के रुआब में आकर तबतक पीटा जब तक वो अधमरा नही हो गया। इस दौरान अरविंद की खुद को छोड़ देने ख़ातिर तमाम आरजू मिन्नत करता रहा। आरोपी मांझी की पिटाई से अधमरे अरविंद को सुबह सबेरे हालात गंभीर होने पर अस्पताल के डॉक्टर के पास ले जाया गया पर हालात गंभीर होने पर डॉक्टर ने अरविंद को पीएमसीएच रेफर कर दिया।
                      फिर आननफानन में जेल प्रशासन ने अरविंद को एम्बुलेंस में डालकर पीएमसीएच भिजवाया। वही पीएमसीएच पहुचे अरविंद की जांच कर उसके नाज़ुक हालात को देखते हुते डॉक्टरों ने ICU में भर्ती कर लिया और इलाज शुरू कर दिया है।

वही घटना के बाबत पीड़ित अरविंद के परिजनों का कहना है कि लगातार उसे जेल में दबंग कैदियों विशेष कर आरोपी मांझी पैसे की डिमांड करता था और फिर पिटाई करता था। लेकिन शुक्रवार की रात उसने हैवानियत का नंगा नाच करते हुए वार्ड में घंटो पीटा और मरणासन्न हालात में पहुचा दिया।

Comments are closed.