बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बेगूसराय पुलिस को मिली जबरदस्त कामयाबी, सेना के एसएलआर की 260 गोलियों समेत 4 गिरफ्तार

195

सुधांशु पाठक, ब्यूरो कोर्डिनेटर, बेगुसराय

पटना Live डेस्क। बिहार के बेगुसराय जिले के साहेबपुर कमाल थानाक्षेत्र में जिला पुलिस एवं  के संयुक्त ऑपरेशन में सेना के एसएलआर में प्रयुक्त होने वाले कारतूस की बड़ी खेप हाथ लगी,वहीं तीन तस्कर भी गिरफ्तार हुए। बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार नव जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार तस्कर के पास से एसएलआर इंसास के 260 कारतूस बरामद किया गया है।उनसे पूछ ताछ के क्रम में बताया गया कि कारतूस की सप्लाई नक्सली संगठनों के लिए किया जाना था। साथ ही तस्करों ने पुलिस को बताया कि उक्त कारतूस उड़ीसा से मंगाया गया था।
इस तरह की डील उनके द्वारा पूर्व में भी किया जा चुका है। गिरफ्तार तस्करों का नाम क्रमशः अरविंद मंडल,भृगु कुमार व मंचन यादव बताया गया ये तीनो खगड़िया जिले के रहने वाले हैं। वहीं दूसरी सफलता एफसीआई थानाक्षेत्र से मिली है। इस बाबत एसपी ने बताया कि चार देशी पिस्टल के साथ अपराधी चंदन उर्फ गुज्जा को एफसीआई थाना पुलिस ने 4 पिस्टल एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।


उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम का गठन किया गया। इस टीम एफसीआई थानाध्यक्ष शैलेश कुमार एवं चकिया थानाध्यक्ष राज रतन ने बीहट से उक्त अपराधी को गिरफ्तार किया है। वही तीसरी सफलता नगर थानाक्षेत्र से मिली है। पिस्टल व देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया है।नगर थाना पुलिस ने लोहियानगर फ्लाई ओवर पर किया सभी अपराध कर्मी को गिरफ्तार किया है जो कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नीयत से बेगूसराय में दाखिल हुए थे।


वही चौथी सफलता नीमा चंदपुरा पुलिस को मिली जहां तीस वर्षों से फरार अभियुक्त रामरतन सहनी को गिरफ्तार किया गया है।इसके अलावे विशेष अभियान के तहत जिले के विभिन्न थानों से 23 फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि उक्त तमाम उद्भेदन ऑपरेशन में एएसपी मिथिलेश कुमार,नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार, साहेबकमाल थानाध्यक्ष राजेश कुमार, एफसीआई थानाध्यक्ष शैलेश कुमार,चकिया थानाध्यक्ष राज रतन शामिल थे।

 

Comments are closed.