बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – बेगूसराय में अपराधियों का तांडव जारी, वकील के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में आवाम

वकील सुबोध कुमार झा के बेगूसराय नगर थाना अंतर्गत NH31 के जेल गेट के समीप स्थित घर पर अन्धाधुन्ध फायरिंग

266

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सुशासन के तमाम दावे महज जुमला बन कर रह गए है। इसी क्रम बेगूसराय जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। लगातार जिले में गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया हैं। बेगूसराय के नगर थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर मोहल्ले की है,जहां 15-20 की संख्या में चेहरा ढक कर आए अपराधियों ने एक वकील के घर पर चढ़ाई कर दी और ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की है। घटना के बाद से इलाके में दहशत तारी है। थानेदार मौके पर पहुचकर जांच में जुट गए है।

बेगूसराय में अंजाम पाए इस दुःसाहसिक वारदात के बाबत बताया जा रहा है कि शहर के टाउन थाना अंतर्गत NH-31 से सटे जेल गेट के समीप मोहम्मदपुर मोहल्ले में अधिवक्ता सुबोध कुमार झा का घर है। देर शाम अचानक 2 दर्ज़न की संख्या में रहे अज्ञात अपराधियों के जत्थे ने वकील के घर पर चढ़ाई कर दी और पहले तो अपशब्द कहते हुए घर मे घुसने की कोशिश की पर जब सुबोध झा ने उनको रोकने की कोशिश की तो अपशब्द की बौछार करते हुए अन्धाधुन्द फायरिंग कर दी।

 

इस हमले में वकील सुबोध कुमार व उनके परिजन तो बच गए पर घर की खिड़कियों टूट गई। घर के शीशे को चकनाचूर हो गए साथ ही उनके वाहनों को भी अपराधी दस्ते द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया। घटना के बाद पूरे परिवार दहशत का माहौल में है। फिलहाल नगर थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है।

वही, शुरुआती तफ़्तीश में इस बात की जानकारी मिली है कि इस घटना के पीछे व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा है। दरअसल यह मामला वाहनों के निजी फाइनान्स से जुड़ा बताया जा रहा है।

Comments are closed.