बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (uncut Video) बेगूसराय में 6 बजे से बाइक सवार 2 अपराधियों का तांडव, लागातार धूम घूमकर लोगो को मार रहे है गोली, अबतक मारी 11 लोगो को गोली

बेगुसराय के N.H. 28 पर पिपरा से लेकर बछवाड़ा तक अंधाधुंध फायरिंग 2 की मौत कई लोग घायल । सिर्फ गोधना में 3 घायल,एक अज्ञात सिरफिरा ने मल्हीपुर चौक बीहट से बछवाड़ा तक अनेक लोगो को गोली मार कर किया घायल, अबतक कुल 11 लोगो को मारी गोली

683

पटना Live डेस्क। बिहार के बेगूसराय के N.H. 28 पर पिपरा से लेकर बछवाड़ा तक अंधाधुंध फायरिंग 2 की मौत कई लोग घायल। बाइक सवार दो साइको अपराधियों ने आतंक मचा रखा है। दोनों बाइक पर सवार होकर लगातार घूम धूमकर लोगो को मार रहे है गोली। दोनों बाइक सवार अपराधियों ने 11 लोगों को गोली मार दी है और लगातार फायरिंग करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। लोगो घरो में दुबक गए है।

6 बजे से जारी है तांडव 

शाम लगभग छह बजे से एक बाइक पर सवार दो साइको अपराधी पिस्तौल से गोली चलाते बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र से तेघड़ा थाना व बछवाड़ा थाना क्षेत्र में बढ़ते जा रहे हैं। अभी तक सड़क किनारे से जा रहे 11 लोगों को गोली मार चुके हैं और लगातार फायरिंग करते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

मल्हीपुर से शुरू किया तांडव 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक दोनों साइको बाइक सवार अपराधियों ने बेगूसराय के मल्हीपुर में दो, बरौनी थर्मल चौक पर तीन, बरौनी में दो तेघड़ा में दो और बछवाड़ा में दो लोगों को गोली मारी है।

मिली खबर के मुताबिक बाइक सवार अपराधियों ने सबसे पहले तेघरा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर आधारपुर चौक एवं अयोध्या चौक के समीप अज्ञात अपराधियों ने दो अलग-अलग युवक को मारी गोली और आगे निकल गए। दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। उसके बाद दोनों अपराधी तेघरा एनएच 28 डीपीएस स्कूल के पास पहुंचे और शोकहारा निवासी एक युवक को गोली मारकर आगे निकलते चले गए।

एसपी ने कहा-नाकेबंदी की है

वही, इस खौफ़नाक वारदात के बाबत  बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने ये तो नहीं बताया है कि कुल कितने लोगों को गोली मारी गयी है लेकिन घटना की पुष्टि की है। एसपी ने बताया है कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे हैं।पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी गई है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में पुलिस टीम नाकेबंदी कर छापेमारी कर रही है।

सभी घायलों और मृतक की पहचान कर ली गयी है। घायलों में 1. विशाल सोलंकी, 2. रंजीत कुमार, 3. प्रशांत कुमार रजक, 4.नीतीश कुमार, 5.अमरजीत कुमार, 6. गौतम कुमार, 7. भरत यादव, 8. नीतीश कुमार, 9. जीतू पासवान शामिल है। जबकि मृतक की पहचान  गोपाल सिंह के 30 वर्षीय बेटे चंदन कुमार के रुप में हुई है जो सोकहरा का रहने वाला था। 

Comments are closed.