BiG News (वायरल वीडियो) फिर शर्मशार हुआ बिहार, अब बेगसराय में प्रेमी युगल से मारपीट,दुष्कर्म की कोशिश व सेल्फी खीचते वीडियो वायरल

683

पटना Live डेस्क। बिहार में एक बार फिर प्रेमी जोड़े के साथ बदतमीजी,बदसलूकी,बदजुबानी,बदकारी,बदनीयतीऔर बालात्कार करने की कोशिश का बेहद शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हुआ है।यह शर्मनाक वाकया बेगसराय ज़िले के वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है। प्रेमीयुगल से मारपीट व बदतमीजी किए जाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है। स्थानीय मुखिया द्वारा उपलब्ध कराए गए वायरल वीडियो के संज्ञान में आते ही डीएसपी ने स्थानीय वीरपुर थानाध्यक्ष वरूण कुमार से मामले की पड़ताल कराई है। वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान मुकम्मल कर  तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए गए है। पुलिस संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त वायरल वीडियो में सुपारी साह भी दिख रहा है। काण्ड में शामिल सभी युवको की पहचान पुलिस ने कर ली है।

BiG News (वीडियो) प्रेमीयुगल पर मुजफ्फरपुर में पंचायत का तालिबानी कहर, खम्भे से बांध की सार्वजनिक पिटाई,युवक पर 51 हजार का जुर्माना चस्पा कर गाँव से निकाला

24 मई को जगदर बहियार की है घटना 

दरअसल, बेगूसराय जिले से वायरल हुआ वीडियो बीते 24 मई को जगदर बहियार में रिकॉर्ड किये जाने की बात सामने आ रही है। वायरल वीडियो में दिखता है कि 5-6 की संख्या में रहे युवको ने प्रेमी जोड़े को खेतों के बीच एक पुलिया के समीप अपने कब्जे में ले रखा हैं। प्रेमी जोडा बार-बार बदमाशों से छोड़ देने की विनती कर रहे हैं, लेकिन बादमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। बदमाश लड़की को बार-बार भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं। साथ ही दरिंदगी कर रहा गैंग युवक की जमकर एक मोटे लकड़ी के टुकड़े से पिटाइ भी करते है।

साथ ही आरोपियों ने युवती के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। हद तो ये की इस शर्मनाक वीडियो में आप स्पष्ट सुन सकते है कि अपनी तमाम गुण्डई और बदकारी के दौरान एक बदमाश लड़की के साथ “सेल्फी” खीचने का बकायदा ऐलान कई बार करता हैं। वही,दूसरी तरफ आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया, जो अब न केवल यरल हो गया हैं बल्कि उनकी पहचान मुकम्मल कर गिरफ्तारी का मुख्य सुबूत बन गया है।

वही, वायरल वीडियो में आ रही आवाज के अनुसार प्रेमी जोड़ी मैदा बभनगामा के बताए जा रहे हैं। इसकी बिना पर डीएसपी हेड क्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो वीरपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है। इसके आधार पर बादमाशों की पहचान कराने का निर्देश दिया गया है।

आपको बता दें कि बिहार सहित देश के कोने-कोने से आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती हैं। जहां पर महिलाओं की इज्जत के साथ सरेआम खिलवाड़ होता है। विगत दिनों राजस्थान में एक घटना ने अवाम को झकझोर दिया जब  युवकों ने एक युवती के साथ उसके पति को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो वायरल कर दिया।

Loading...