बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पशुपति पारस ने रामविलास पासवान की पुण्यतिथि के लिए राज्यपाल, मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं को दिया निमंत्रण

190

पटना Live डेस्क। LJP के संस्थापक स्व। रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि उनके भाई पशपति कुमार पार द्वारा अलग स मनाया जा रहा है। यह पुण्यतिथि 8 अक्टूबर को मनाई जा रही है जिसमें मुख्य रूप से लोजपा के पारस गुट के समर्थक एवं अन्य नेता शामिल होगें।

इस पुण्यतिथि समारोह को लेकर स्व रामविलास पासवान के भाई और केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने महामहिम राज्यपाल फागू चौहान से राजभवन पहुंचकर मुलाकात की तथा 8 अक्टूबर को स्व0 रामविलास पासवान की पहली पुण्य तिथि पर लोजपा कार्यालय पटना में आने का निमंत्रण का कार्ड दिया। उसके बाद पशुरति कुमार पारस सीएम नीतीश कुमार से मुख्यमंत्री आवास पहुँचकर मुलाकात की। मुलाकात के दौरान जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि स्व रामविलास पासवान की पहली पुणयतिथि उनके बेटे चिराग पासवान ने पिछले महीने मनाई थी। उस कार्यक्रम में भी पशपति कुमार पारस शामिल हुए थे। उस दिन बिहार के राज्यपाल समेत भाजपा एवं राजद के कई नेता भी इस पुण्यतिथि समारोह में शामिल हुए थे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जदयू के कोई भी नेता शामिल नहीं हो पाये थे। अब देखना है कि 8 अक्टूबर को आयोजित हो रहे स्व रामविलास पासवान की पुण्यतिथि में कौन कौन से वीआईपी शामिल होतें हैं। सबकी नजर नीतीश कुमार पर रहेगी जो चिराग पासवान के बुलावे पर पुण्यतिथि समारोह में नहीं गये थे।

Comments are closed.