BiG News (वीडियो) बाटा शोरूम में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी, लाखों के नुकसान का अनुमान

1

पटना Live डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में शहर के अतिव्‍यस्‍तम मोतीझील मार्केट में स्थित बाटा दुकान में  भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद वहां पर अफरातफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने अग्निशमन विभाग को दी। इस बीच आग की लपटें तेज हो गई। इस कारण अगल-बगल के दुकानदारों व स्थानीय लोगों में भय बढ़ गया। सूचना देने के करीब आधा घंटा के बाद अग्निशमन की गाड़ी वहां पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई।

लोगों की काफी संख्या में भीड़ वहां पर जुट गई है। वहीं, आग लगने की सूचना पर जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष पहुंच गए और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। आग लगने के कारणों का पता फ‍िलहाल नहीं लग पाया है। आग के कारण लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान है। होली को लेकर बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

मोतीझील मार्ग में लगी व्यापक भीड़ को हटाने में जिलाधिकारी लग गए। उन्होंने खुद ही इसका कमान संभाल लिया। वे भीड़ को हटवाने में लगे हुए थे। वहां पर काफी भीड़ लगी हुई है। फ‍िलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। तमाम कोशिश के बाद भी आग नहीं बुझ पा रही है। इस स्थिति को देखते हुए आसपास की दुकानें खाली कराई गईं। मौके पर एसएसपी, एसडीओ, एडीएम और डीएसपी नगर पहुंच चुके है।

आग को देखते हुए अगल-बगल के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी। काफी प्रयास के बाद भी आग पर काबू पाने में सफलता नहीं मिल रही थी। जिला प्रशासन के तमाम वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा था। दुकान में आग के कारण इससे सटे मोहल्लेवासियों में भी भय बढ़ गया है।

Loading...