BiG News( वीडियो) पुलिस लाइन में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर फुहड़ता अश्लीलता का चरम प्रदर्शन

1113

पटना Live डेस्क। बिहार के कटिहार के पुलिस केंद्र में महाशिवरात्रि के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं के फूहड़ और अश्लीलता से भरे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हद तो ये की इस बेहद फूहड़ आयोजन के दौरान कई आरक्षियों ने भी जमकर न केवल ठुमके लगाए बल्कि बाकायदा अपनी फूहड़ता का जमकर मुजाहिरा भी किया।

कहने को तो ये आयोजन महाशिवरात्रि के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम था, उद्घाटन की रस्मो अदायगी ख़ातिर भाजपा के MLC अशोक अग्रवाल आमंत्रित किये गए थे। भाजपा विधानपार्षद पहुचे भी फीता काटकर उन्होंने कार्यक्रम का आगाज भी किया। लेकिन जब स्टेज पर बार बालाओं ने फुहड़ता और अश्लील ठुमको का मुजाहिरा करना शुरू किया तो पल भर में ही अश्लीलता ने मर्यादा की सभी  सीमाओं को लांघ दिया।

                     इस कथित सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं के फुहड़ता और अश्लीलता पूर्ण ठुमको से शुरूर ने हद तब पार कर दिया जब पुलिस केंद्र के कुछ अरक्षियो ने भी नोट तो उड़ाये ही साथ ही साथ खुद भी डांसरों के साथ जमकर अपनी नाचने की कला का प्रदर्शन शुरू कर दिया। तस्वीरे बताने के लिए काफी है की क्या महाशिवरात्रि के अवसर पर ये जो सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर फूहड़ता परोसी गई उससे समाज की क्या संदेश गया होगा ?

Loading...