बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पूर्व विधायक सुनील पांडेय से मांगी रंगदारी कहा 50 पेटी दो वर्ना 72 घण्टे में टपका देंगे

बिहार के मशहूर-ए-ज़माना पूर्व विधायक सुनील पांडेय उर्फ नरेंद्र पांडेय को किसी ने फोन पर दी है धमकी 72 घण्टे में टपकाने की यदि रंगदारी के तौर प्रण50 लाख नही दिए तो

479

पटना Live डेस्क। डॉक्टर सुनील पांडेय उर्फ नरेंद्र पांडेय का हालिया परिचय ये है कि हाल में सपन्न विधानसभा चुनाव में उन्होंने निर्दलीय शिरकत की थी जहाँ उन्हें पराजय का मुंह देखना पड़ा। उनका पुराना परिचय ये है कि वो जनता दल यूनाइटेड से दो बार विधानसभा का चुनाव जीते हैं। अबतक कुल 4 बार विधायक रहे हैं। और उनका इससे भी पुराना परिचय ये है कि वो बिहार के कुख्यात बाहुबली नेताओं में से एक हैं। जिनका नाम कभी रणवीर सेना सुप्रीमो कहे जाने वाले ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या में आता है। तो कभी वो एक अपराधी को जेल से भगाने के मामले में गिरफ्तार होते हैं तो कभी यूपी के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी को मारने के लिए 50 लाख रुपये की सुपारी देते हैं। जिनकी आधी जिंदगी जेल में और आधी जिंदगी फरारी में बीती है। उनका एक और परिचय है और वो ये है कि वो पीएचडी हैं। नाम के आगे डॉक्टर लिखते हैं और उनकी पीएचडी भगवान महावीर की अहिंसा पर है। खैर

इन्ही मशहूर जमाना बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र पांडेय उर्फ सुनील पांडेय को आरा में मर्डर की धमकी मिली है। मामला बिहार के भोजपुर जिले का है। जहां तरारी सीट से विधायक रहे सुनील पांडेय को अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी है। बाहुबली नरेंद्र पांडेय उर्फ सुनील पांडेय नीतीश कुमार के जदयू से 2 विधायक भी रह चुके हैं। इस बार के चुनाव में लोजपा से टिकट नहीं मिलने के कारण इन्होंने चुनाव से ठीक पहले लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया था। तदुपरांत निर्दलीय ताल ठोक दिया था। लेकिन निर्दलीय चुनाव लड़ने के बाद सुनील पांडेय को इसबार करारी हार मिली।

एक बार फिर से नीतीश की सरकार बरक़रार रहने पर सुनील पांडेय को जान से मारने की धमकी दी है। इनसे 50 लाख रुपये मांगे गए हैं। इस बाबत सुनील ने खुद को धमकी मिलने की जानकारी मीडिया से साझा की करते हुए बताया कि किसी शख्स ने उनके मोबाइल पर कॉल कर यह धमकी दी है।यह पूरा मामला अभी पुलिस के संज्ञान में नहीं आया है।शिकायत मिलने के बाद भोजपुर पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

बता दें कि सुनील पांडे राजनीति से पहले अपराध की दुनिया के बेताज बादशाह थे। इनकी खौफनाक साजिशों से कई इलाके दहल जाते थे।इनकी तूती सिर्फ बिहार ही नहीं दूसरे प्रदेशों में भी बोलती है।

Comments are closed.