बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-बेलगाम अपराधियों का राजधानी कहर जारी,ऑटो चालक को मारी गोली

राजधानी में अपराधियों ने 2 हत्या कांड को अंजाम देने के बाद अब ऑटोवाले को लूटपाट के विरोध करने पर मारी गोली, ऑटो सवार यात्रियों में मची अफरा-तफरी,घायल ऑटो चालक को पुलिस ने NMCH में कराया भर्ती 

95

पटना Live डेस्क।राजधानी में बेखौफ व बेलगाम हो चुके अपराधियों ने पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था को धता बताते हुए ताबड़तोड़ कई वारदातों को अंजाम दिया। पटनासिटी इलाके में महज 8 घंटों के अंतराल पर दो युवकों की हत्या कर दी वही रही सही कसर जीरो माइल के समीप पहाड़ी के नज़दीक एक ऑटो चालक को लूटपाट के विरोध करने पर गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना के वक्त ऑटो पर सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई।वारदात की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची अगमकुआं थाना की पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। वही ऑटो चालक को लूटपाट के दौरान गोली मारने की घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।पुलिस अपराधियों का पता लगाने के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पटना के बैरिया बस स्टैंड के नजदीक पटना- गया रोड में पहाड़ीपर इलाके में हुई घटना में घायल ऑटो चालक सुजीत कुमार को अपराधियों की गोली पीठ में लगी है। वही, घटनास्थल के आसपास के लोगों ने बताया कि गया-मसौढ़ी मोड़ के नजदीक पहाड़ीपर रात के तकरीबन 9 बजे सुनसान माहौल हो गया था। इसी दौरान सवारी लेकर जा रहे ऑटो से अज्ञात अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की।ड्राइवर सुजीत ने जब विरोध तो एक अपराधी ने कमर से पिस्टल निकाल ली, पिस्टल देख ऑटो ड्राइवर ने जान बचाने के लिए दौड़ लगा,तभी फायरिंग हुई और गोली उसके पीठ में लगी और वही गिर गया। इस बीच मौके का फायदा उठाते हुए गोली चलाने वाला भाग निकला।

वही,घटना के बाबत अगमकुआं थाना प्रभारी ने बताया कि पहाड़ी मोड़ के नजदीक ऑटो चालक सुजीत कुमार को आज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार दी गई है।गोली सुजीत के पीठ में लगी है। पुलिस ने घायल ऑटो ड्राइवर को इलाज के लिए NMCH में भर्ती कराया है वही पुलिस ऑटो चालक को गोली मारकर जख्मी करने वाले अपराधियों का पता लगाने की कवायद में जुट गई है।

Comments are closed.