बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में ऑटो और बाइक की जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

164

पटना Live डेस्क। पटना में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। एक्सीडेंट इतना भयानक हुआ कि बाइक सवार तीन लोगों की जान एक साथ चली गयी। हादसे से मौके पर कोहराम मच गया। घटना के अफरा-तफरी मच गयी। लोगों ने इसकी सूचना तुंरत स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाते ही आनन फानन में मौके पर पुलिस पहुंची। सभी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जाता है कि तेज रफ़्तार ऑटो और बाइक की जोरदार टक्कर में तीन लोगों की स्पॉट डेथ हो गई। साथ ही इस भीषण हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुरुवार की दोपहर तेज बारिश हो रही थी। इसी क्रम में दानापुर उसरी मार्ग से एक ऑटो गुजर रही थी। वहीं दूसरी तरफ से तेज रफ्तार से एक बाइक पर सवार तीन युवक जा रहे थे। अचानक तेज बारिश के कारण डिबरा गांव के नजदीक उनका संतुलन बिगड़ गया और सामने से आ रही ऑटो में जबरदस्त टक्कर हो गई।

इसी टक्कर में तीनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। युवक के पास से बैग मिला है, जिसमें से मिले कागजात और लाइसेंस के आधार पर उनकी पहचान कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed.