बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – बिहार पुलिस के ASI को यूपी पुलिस ने राजगीर से किया गिरफ्तार, CM योगी को दी थी गोली मारने की धमकी

166

- Advertisement -

पटना Live डेस्क।बिहार पुलिस के एक एएसआई (ASI)  को बेहद ही गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस पुलिस वाले ने एक सोशल साइट पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से ही सरगर्मी से आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश की जा रही थी।

बिहार पुलिस के सहायक दारोगा ने दी थी धमकी

- Advertisement -

सोमवार को नालंदा जिले के दीपनगर थाना इलाके से एक पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस पुलिसकर्मी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ को फेसबुक पर धमकी दी थी। इस धमकी के बाद से यूपी के प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई थी।

24 अप्रैल को एक फेसबुक पोस्ट ने यूपी के दिलदारनगर थाने की पुलिस के होश उड़ा दिए थे। अपने पोस्ट में दिलदार नगर इलाके का जिक्र करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की बात लिखी गई थी। पोस्ट को देखते ही यूपी के दिलदारनगर के रहने वाले धनन्जय और विशाल ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

इस पोस्ट को यूपी पुलिस ने भी बेहद संजीदगी से लिया और जांच पड़ताल शुरू की। तभी ये चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि योगी आदित्नाथ को किसी सिरफिरे ने नहीं बल्कि बिहार पुलिस के सहायक दरोगा तनवीर खान ने धमकी दी थी।

दिलदारनगर पुलिस की टीम ने ASI को दबोचा

नालंदा जिले के दीपनगर थाने के इंचार्ज धर्मेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी तनवीर की तैनाती राजगीर के फॉरेस्ट हाउस के पास थी। सोमवार को यूपी के दिलदारनगर थाने की पुलिस टीम दर्ज एफआईआर की कॉपी के साथ नालंदा पहुंची। यहां पहुंचने के बाद तनवीर खान को गिरफ्तार कर लिया गया। यूपी पुलिस की टीम बिहार पुलिस के आरोपी ASI।को अपने साथ ले गई है। बता दें कि गिरफ्तार पुलिसकर्मी तनवीर खान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला स्थित दिलदार नगर थाना क्षेत्र के रकसदा गांव का रहने वाला है।

अजान नहीं हो रही, योगी को गोली मार दो

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच मुसलमानों का पवित्र रमजान का महीना शुरू हो चुका है। विभिन्न राज्यों की सरकारें नमाजियों से घर पर ही नमाज पढ़ने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही हैं। नमाज और अजान पर निर्देशों से गुस्साए तनवीर खान नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की बात कही।

तनवीर खान ने अपने फेसबुक एकाउंट से पोस्ट किया, “दिलदार नगर और पूरे कामसरोवर (कामसर) में अजान नहीं हो रही है। योगी को गोली मार दो*** को।” पोस्ट वायरल होते ही तनवीर खान ने अपना एकाउंट डिएक्टिवेट कर लिया है। लेकिन कुछ लोगों ने ट्विटर पर उसके पोस्ट के स्क्रीनशॉट लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस से इस पर संज्ञान लेने की अपील की।

 

- Advertisement -

Comments are closed.