बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – नालंदा में कांड अनुसन्धान को जा रहे ASI की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, दीप नगर थाने में थे तैनात

562

पटना Live डेस्क। बिहार पुलिस परिवार को पुनः एक बार सड़क हादसे में अपने एक सदस्य की मौत का दंश झेलना पड़ा है।नालंदा जिले के दीपनगर थाने में तैनात एएसआई(ASI) की सड़क हादसे में मौत हो गई है । मृतक सहरसा निवासी ( 51) वर्षीय सुनील कुमार खाँ वर्तमान में दीपनगर थाना में एएसआई के पद पर तैनात थे। वह एक केस के अनुसंधान के सिलसिले में हरनौत जा रहे थे। उसी क्रम में सड़क हादसे का शिकार हो गए।मकतूल एएसआई मूल रूप से सहरसा के निवासी थे। दिवंगत सुनील अपने पीछे भरापूरा परिवार छोड़ गए है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वह अपनी बाइक से बिहार शरीफ से हरनौत की ओर आ रहे थे।तभी उनकी बाइक टेंपो से टकरा गई। जिसके बाद वह सड़क पर गिर गए। पीछे से आ रही ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना हरनौत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल एएसआई को इलाज के लिए हरनौत पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना के बाद पूरा पुलिस महकमा गमगीन हो गया है। फिलहाल शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। वही साथी कर्मी की मौत से आहत दीपनगर थानाध्यक्ष मो. मुस्ताक ने बताया कि सुनील कुमार खाँ बेहद कर्मठ व काफी होनहार अफसर थे। एक केस के अनुसंधान के सिलसिले में हरनौत जा रहे थे उसी क्रम में यह घटना हुई है। उनके असामयिक चले जाने से पूरा पुलिस परिवार गमगीन है। पोस्टमार्टम के बाद शव को नालन्दा पुलिस लाइन में ले जाकर सलामी दी जाएगी।

Comments are closed.