BiG News -(वीडियो) बाहुबली विधायक रच रहे थे मेरी हत्या की साज़िश-बाढ़ कोर्ट परिसर में लगाये कुख्यात शूटर प्रताप सिंह अनन्त सिंह पर गंभीर आरोप, देखे

225

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत को झकझोर देने वाले 17 जून 2015 को बाढ़ में हुए पुटुस यादव हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त उच्च  शिक्षा प्राप्त अपराधी प्रताप सिंह समेत ऋषि कुमार सिंह को आखिरकार एसटीएफ के सहयोग से कोलकाता के बालीगंज से बाढ़ थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार प्रताप और ऋषि को एसटीएफ ने कोलकाता से गिरफ्तार करने के बाद गुरुवार को बाढ़ व्यवहार न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। लेकिन कोर्ट से बाहर निकलते ही प्रताप ने मीडिया वालों  को बताया कि उसकी हत्या की साजिश एसटीएफ के एक बड़े पदाधिकारी और मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के द्वारा रची गई थी।

                           दरअसल, प्रताप ने मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर अपनी हत्या करवाने की साज़िश रचने का आरोप चस्पा कर दिया। उसने कहा की अनंत सिंह मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। कोलकाता में ही उसकी हत्या की जानी थी। उसकी हत्या की पूरी प्लानिंग कर ली गई थी। प्रताप सिंह का आरोप है कि अनंत सिंह और एसटीएफ में तैनात एक बड़े पुलिस अधिकारी के बीच मेरी हत्या की डील तय हुई थी। अनंत सिंह एसटीएफ के बड़े अधिकारी के साथ मिलकर उसकी हत्या करवाने में जुटे थे।

Loading...