बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Live वीडियो) Patna में फिर Corona Positive मिलने से मचा हड़कंप,SSP की मौजूदगी में खाजपुरा किया गया सील

100
  • पटना AIIMS में मिली नई कोरोना मरीज
  • राजा बाजार स्थित खाजपुरा की रहनेवाली 32 साल की महिला है जिसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री भी नही
  • सूबे में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 86 हो गई है।
  • एसएसपी पटना की उपस्थिति में खाजपुरा को किया गया सील

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में शनिवार को एक और कोरोना मरीज की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। ये मरीज महिला है जो 32 साल की है। जो राजधानी के खाजपुरा मुहल्ले की रहनेवाली है। इसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। जिसकी वजह से उसे पटना  एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था और रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

पटना के राजा बाजार स्थित खाजपुरा की रहनेवाली इस महिला का पति एटीएम कैशवैन का ड्राइवर है। मरीज की कांट्रेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। क्योंकि ना तो इसकी ट्रैवल हिस्ट्री है ना ही यह किसी पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आई है। उसकी जांच रिपोर्ट का पता चलते ही इसकी कांटेक्ट ट्रैसिंग शुरू कर दी गई है।

पटना प्रशासन की टीम खाजपुरा पहुंच गई है और अनुमंडल पदाधिकारी तनय सुल्तानिया ने कहा कि तत्काल जांच की जा रही है। आसपास के इलाके को सील करने की बात की जा रही है। इलाका कहां तक सील किया जाएगा एक घंटे में बताया जा सकेगा।

बता दें कि इस मरीज के मिलने के बाद बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 86 हो गई है, जिसमें से 42 मरीज ठीक हो गए हैं और दो मरीजों की मौत हो चुकी है।

Comments are closed.