बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – गृह विभाग के निर्देश पर बिहार पुलिस के 3 DSP पर विभागीय कार्रवाई शुरु, जानिये कौन-कौन हैं वो

36

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। बिहार में डीएसपी अधिकारियों के खिलाफ लगातार विभागीय कार्रवाई की जा रही ही। इसी क्रम में एक बार फिर गृह विभाग ने तीन DSP पर विभागीय कार्रवाई शुरु कर दी है। इस बार कार्रवाई की जद में आये डीएसपी अधिकारी है समस्तीपुर पटोरी के डीएसपी विजय कुमार,मधुबनी में तैनात डीएसपी कामिनी बाला और समस्तीपुर जिले के तत्कालीन रोसड़ा डीएसपी अरुण कुमार दुबे है। तीनो पुलिस अधिकरियों पर कार्य में कोताही बरतने और अपना काम सही तरीके से ना करने के लिये विभगीय कार्रवाई की जा रही ही।

 

गृह विभाग ने समस्तीपुर जिले के पटोरी डीएसपी विजय कुमार के मामले में अपराध अनुसंधान विभाग के IG रत्न संजय कटियार,मधुबनी डीएसपी कामिनी बाला के लिए मधनिषेध विभाग के IG अमृत राज और समस्तीपुर तत्कालीन रोसड़ा डीएसपी अरुण कुमार दूबे के लिए समस्तीपुर डीएसपी विजय कुमार सिंह को संचालन पदाधिकारी नियुक्त किया है।

- Advertisement -

मधुबनी डीएसपी कामिनी बाला के ऊपर काम में लापरवाही बरतने व उनके अनुमंडल में लंबित मामलों की संख्या की बढ़ोत्तरी को लेकर की गयी है। समस्तीपुर जिले के पटोरी डीएसपी विजय कुमार की कार्यशैली में भी काफी शिथिलता देखी गई है। जिसको लेकर विभाग ने कार्रवाई की गई है।

- Advertisement -

Comments are closed.