बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

RJD से नाराज तेजप्रताप ने रो कर कहा- ‘जनता माफ नहीं करेगी’

497

पटना Live डेस्क। बिहार विधानसभा की तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं। जिसको लेकर राजद ने गुरुवार को 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। लेकिन चौंकाने वाली बात ये थी कि इस लिस्ट से तेजप्रताप यादव का नाम गायब था। अब तेजप्रताप यादव ने इस मामले पर पलटवार किया है।

तेजप्रताप ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से रोने वाली इमोजी के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘ऐ अँधेरे देख ले मुँह तेरा काला हो गया, माँ ने आँखें खोल दीं घर में उजाला हो गया…मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था…इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगीं,दशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ना जी…

बता दें कि बिहार विधानसभा की तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट मौजूदा विधायकों के निधन के बाद से खाली है। जिसपर पर उपचुनाव होना है। इसी को लेकर राजद ने गुरुवार को 20 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। जिसमें से तेजप्रताप यादव का नाम गायब था। इतना ही नहीं इस लिस्ट में मीसा भारती और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का नाम भी नहीं था। राजद के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सबसे पहला नाम लालू प्रसाद यादव का है जबकि दूसरे नंबर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नाम है।

Comments are closed.