BiG ब्रेकिंग- MLA अनंत सिंह का मुकदमा आज पटना विशेष न्यायालय को हो सकता है सुपुर्द , यूएपीए एक्ट को लेकर ट्रांसफर होगा केस

193

पटना Live डेस्क। वर्त्तमान दौर में सूबे के सबसे चर्चित सियासी और कानूनी मामलों में अव्वल नंबर पर शुमार
मोकामा विधायक बाहुबली अनन्त सिंह की गिरफ्तारी है। विधायक के पुश्तैनी घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी को लेकर मोकामा विधायक अनंत सिंह पर दर्ज मुकदमा कभी भी बाढ़ से पटना कोर्ट में स्थानांतरित हो सकता है। इसको लेकर पुलिस महकमे द्वारा मुकम्मल तैयारी पूरी हो गयी है। इस मुकदमे को स्पीडी  ट्रायल कराने को लेकर भी रणनीति बनायी जा रही है, ताकि हाइप्रोफाइल इस  मुकदमे को जल्द से जल्द अंजाम तक पहुंचाया जा सके। हालांकि इस मामले में पुलिस अधिकारी  कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। लेकिन मामले से जुड़े पुलिस अधिकारियों की माने तो आज यानी सोमवार को केस पटना विशेष न्यायालय के सुपुर्द किया जा सकता है। यानी बाढ कोर्ट से पटना स्थित विशेष न्यायालय को स्थान्तरित कर दिया जा सकता है। कागजी कार्रवाई लगभग पूर्ण कर लिया गया है।

यूएपीए एक्ट बना ट्रांसफर की वजह

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार प्रतिबंधित हथियार की  बरामदगी को लेकर विशेष न्यायालय में सुनवाई  किये जाने का प्रावधान है। बाढ़  कोर्ट के अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के  न्यायालय में अनंत सिंह के यूएपीए मामले के केस को विशेष न्यायालय पटना में  स्थानांतरित करने को लेकर अर्जी कुछ दिन पूर्व ही दे दी थी। पुलिस के सरकारी वकील की ओर से इस बात की पुष्टि भी की जा चुकी है। पदाधिकारी द्वारा कहा गया है कि इस विशेष अधिनियम के मुकदमे की सुनवाई बाढ़ न्यायालय  के बदले पटना स्थित विशेष न्यायालय में की जानी चाहिए।

वहीं, ग्रामीण एसपी केके मिश्रा ने बताया कि अनंत सिंह के घर से हथियार बरामदगी के मामले का केस पटना विशेष न्यायालय में ट्रांसफर करने की तैयारी पूरी कर ली गयी है।किसी भी वक्त केस पटना ट्रांसफर हो सकता है।

Loading...