बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो)बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तबीयत बिगड़ी, बेउर जेल से लाकर PMCH में किये गए भर्ती, समर्थकों ने एक झलक ख़ातिर लगाया जमघट

45

पटना Live डेस्क। मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक वर्त्तमान समय मे एके-47 जैसे घातक हथियार रखने एवं हत्या की साजिश रचने के आरोप में बेउर जेल में निरुद्ध है। जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तबीयत बिगड़ जाने के कारण उन्हें पटना के पीएमसीएच अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि अनंत सिंह पीठ में दर्द से परेशान हैं। विधायक अनंत सिंह को पिछले दिनों भी बेउर से PMCH लाया गया था। दरअसल, लंबे समय से छोटे सरकार सर्वाइकल के दर्द से पीड़ित है।

अनंत सिंह को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। विधायक अनंत सिंह को सर्वाइकल पेन और पीठ में दर्द है।

ज्ञातव्य हो कि इससे पहले भी अनंत सिंह को इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया था। उस वक्त भी पीठ में दर्द की शिकायत थी। जहां डॉक्टर ने इलाज के बाद उन्हें 15 दिन बाद आने बात कही थी। जिसके बाद आज अनंत सिंह को पीएमसीएच ले जाया गया है। विधायक अनंत सिंह के तबीयत बिगड़ जाने की खबर से उनके समर्थक एवं शुभचिंतक परेशान दिखे जानकारी के अनुसार पीएमसीएच में उनके समर्थकों ने उन्हें देखने के लिए जमघट लगा रखा है।

 

Comments are closed.