बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय की आवाम से अपील “अपनाए कुछ घरेलू उपचार,Corona Virus से बचाये अपना परिवार”

72

पटना Live डेस्क। पूरी दुनिया को खौफ़जदा करने वाले कोरोना वायरस को लेकर अब बिहार में धारा 144 का दायरा बढ़ता जा रहा है। इसे आधा दर्जन से अधिक जिलों में लागू कर दिया गया है। रविवार को इसमें दो जिले और जुड़ गए, जबकि आठ जिलों में यह धारा पहले से ही लागू है। रविवार को बिहार के सीतामढ़ी और किशनगंज में धारा 144 लागू कर दी गई है, जबकि आठ जिलों मसलन शिवहर, बांका, भागलपुर, वैशाली, अरवल, समस्‍तीपुर, मुजफ्फरपुर व कटिहार में प्रशासन ने कहीं शनिवार तो कहीं होली में यह धारा लागू कर दी है। इस तरह बिहार में अब तक 10 जिलों में धारा 144 लागू हो गई है। कोरोना से बिहारवासियों को बचाने ख़ातिर सरकार तमाम एहतियाती कदम उठा रही है।

 DGP बिहार की अपील 

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने फेसबुक पर कोरोना वायरस को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने बिहार की जनता को आश्वस्त किया है कि बिहार सरकार Corona Virus से बचाव के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। श्री पांडेय ने बिहारवासियों से अपील करते हुुुए कहा है कि “कोरोना से डरें नहीं,साफ-सफाई का ध्यान रखें, सावधानी बरते, संक्रमण एवं अफवाहों से बचें।

मैं बिहार की जनता को भरोसा दिलाना चाहता हूँ कि सरकार आपको कोरोना वायरस(covid19)से बचाने के लिए हर प्रयास कर रही है। हमें मिलकर इससे बचना है।

कोरोना वायरस से डरे नहीं, सावधानी बरते, साफ रहे, स्वस्थ रहे और संक्रमण और अफवाहों से बचे।(गुप्तेश्वर पांडेय, DGP बिहार)

साथ ही अपनी अपील के साथ DGP ने एक पोस्टर भी साझा किया है जिसपर बेहद उपयोगी नारा लिखा है।

Comments are closed.