बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

‘एंबुलेंस कांड’ में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर छपरा के अमनौर थाने में FIR दर्ज

एंबुलेंस को लेकर सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के बीच बढ़ता जा रहा है मामला पप्पू यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें एंबुलेंस पर बालू की लादी जा रही है बोरियां, उस एंबुलेंस पर रूडी का नाम लिखा हुआ है। वहीं, अमनौर में दर्जनों खड़ी एंबुलेंस बरामदगी मामले में पप्पू यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

553

पटना Live डेस्क। जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव द्वारा भाजपा के सारण से सांसद राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय परिसर में ढक कर रखे गए दर्जनों एम्बुलेंस के खुलासे के बाद पल पल बदल रही सूबे की सियासत में अब नया मोड़ आ गया है। दरअसल एंबुलेंस संचालन समिति के समन्वयक राजन सिंह ने पप्पू यादव के खिलाफ इस मामले में शनिवार को केस दर्ज करा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सारण एंबुलेंस संचालन समिति के समन्वयक राजन सिंह ने अमनौर थाने में एक आवेदन देते हुए आरोप लगाया है कि पप्पू यादव ने अपने समर्थकों के साथ हथियार के साथ प्रवेश किया और विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र परिसर में रखे हुए एंबुलेंस में तोड़फोड़ किया और राजन सिंह से रंगदारी की मांग की। राजन सिंह ने विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र में अमनौर थानाध्यक्ष को इस आशय का आवेदन प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिया है। इस मामले पर एसपी सारण संतोष कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा है कि आवेदन मिला है और प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।

प्राथमिकी दर्ज होते ही यह मामला हाई प्रोफाइल हो गया। डीएसपी इंद्रजीत बैठा और थाना अध्यक्ष सुजीत कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात की। वहां उपस्थित एंबुलेंस संचालकों, कर्मियों और सांसद के कार्यकर्ताओं से पूछताछ की। सभी का आरोप था कि बिहार सरकार के लगाए गए लॉकडाउन का उलंघन करते हुए पप्पू यादव ने एसएच-73 पथ के निकट ख़ोरी पाकर गोविंद स्थित सामुदायिक केंद्र परिसर में 40 से 50 लोगों ने एक साथ प्रवेश किया और वहां गार्ड से धक्का मुक्की की और मौके पर खड़ी एंबुलेंस को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

दरअसल पूरा मामला तब सामने आया था जब शुक्रवार को पप्पू यादव औचक निरीक्षण करने छपरा पहुंचे थे। बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी थी।

इसको देखकर पप्पू यादव ने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत है लेकिन यहां ऐसे ही रखी गई है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बीजेपी व पप्पू यादव आमने-सामने हैं।

Comments are closed.