बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-अंबानी फैमिली को इमरजेंसी में करना पड़ा घर खाली,जामनगर के शिफ्ट हुआ पूरा परिवार

1,150

पटना Live(नेशनल) डेस्क। 25 फरवरी 2021 को देश की आर्थिक राजधानी मुम्बई में अंबानी फैमिली के रिहायसी पते एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो बरामद हुई तब से एंटीलिया हाउस इन दिनों सुर्खियों में हैं। एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी कार मिलने की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) कर रही है,जिसमें रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं।वहीं,खबर आ रही है कि अंबानी परिवार एंटीलिया में है ही नहीं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूरा परिवार इन दिनों गुजरात में जामनगर के रिलायंस टाउनशिप बंगलोज में है। हालांकि,आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है,लेकिन सूत्र बताते हैं कि टाउनशिप के बाहर बेहद जबर्दस्त सुरक्षा व्यवस्था है। परिवार यहीं पर ही रह रहा है। इसके पीछे की वजह सचिन वझे प्रकरण या कोरोना बताया जा रहा है।

एंटीलिया छोड़ने के कारण पर क़यास

दरअसल, 25 फरवरी को एंटीलिया के बाहर विस्फोटक भरी स्कॉर्पियो बरामद हुई थी, जिसमं 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा नोट मिला था।इस मामले में एनआईए ने महाराष्ट्र पुलिस के एपीआई सचिन वझे को अरेस्ट किया है और अब इसकी आंच महाराष्ट्र सरकार तक पहुंच गई है। वहीं, इस मामले में रोजाना चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। माना जा रहा है कि इसी के चलते परिवार एंटीलिया छोड़कर जामनगर आ गया है।

कोरोना भी हो सकता है वजह

अंबानी परिवार के जामनगर में होने को लेकर दूसरी चर्चा यह भी है कि महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते परिवार जामनगर आ गया है। महाराष्ट्र में हालात बद से बदतर होते जा रहे है। मुम्बई में हालात बिल्कुल lockdown जैसे होते जा रहे है।

Comments are closed.