‘जेडीयू जितनी नीतीश कु्मार की पार्टी है उतनी ही शरद यादव की भी पार्टी है’-अली अनवर

28

पटना Live डेस्क.  शरद यादव की जेडीयू से छुट्टी की खबरों के बीच पार्टी के एक और विक्षुब्ध सांसद अली अनवर ने बड़ा बयान दिया है. अली अनवर ने कहा कि पार्टी में नीतीश कुमार और शरद यादव के समान अधिकार हैं. उनके पार्टी छोड़ने से गलत संदेश जाएगा. अली अनवर का यह बयान उस समय आया है जब शरद यादव मुख्यमंत्री से खासे नाराज हैं और अपनी राजनीतिक जमीन की तलाश में बिहार के दौरे पर हैं. नीतीश कुमार से बढ़ती नाराजगी के बीच उनको पार्टी से बाहर किए जाने के भी कयास लगाए जा रहे हैं. अली अनवर ने कहा कि शरद यादव पार्टी के संस्थापक हैं. उन्होंने दलितों और पिछड़े वर्गों के लिए काम किया है. उनके पार्टी से निकलने से गलत संदेश जाएगा. देश भर में उनकी साफ सुथरी छवि रही है.

वहीं एक अन्‍य जदयू नेता केसी त्‍यागी ने कहा कि शरद यादव के फैसले से पार्टी के भीतर फूट पैदा हो जाएगी. उन्‍होंने कहा, जदयू सभी की पार्टी है, मगर किसी को पार्टी के भीतर मतभेद पैदा करने की इजाजत नहीं है.

गौरतलब है कि जदयू ने शनिवार को सुनिश्चित किया था कि पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. हालांकि यह बात भी कही थी कि 19 अगस्‍त को आयोजित जदयू की बैठक में शरद यादव और अली अनवर के शामिल होने की उम्‍मीद नहीं है.

 

Loading...