बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बडी ख़बर – पटना में शराब तस्कर हथकड़ी सहित थाने से हो गया फरार, हुआ खुलासा तो मच गया बवाल

102

पटना  Live डेस्क। सूबे में पूर्ण शराबबंदी को लागू करने की जिम्मेदारी जिन कंधो पर है वो इस काम को।कैसे अंजाम देते है। इसकी बानगी लगातार सुर्खिया बटोरती रहती है। राज्य के अन्य जिलों की क्या बात की जाय जब राजधानी पटना के थानों की करतूतें पुलिस मुख्यालय तक को पेशोपेश में डाल देती है।उल्लेखनीय है कि पिछले महिने की 18 अक्टूबर को पटना Live द्वारा राजधानी के एसके पूरी थाना द्वारा पैसे लेकर शराबी को छोड़ने का मामला उजगार किया गया था से जुड़ा मामला शांत भी नही हुआ था कि एक बार फिर से थाना में तैनात पुलिस वालों की बड़ी लापरवाही का खुलासा हुआ हैं।
हथकड़ी के साथ थाने से कैदी हुआ फरार

फतुहा थाने में उस समय अफरातफरी मच गई जब शौच के बहाने निकला कैदी पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी,रस्सी के साथ थाने से फरार हो गया। हालांकि उसे पकड़ने की पुरजोर कोशिश की गई पर नतीजा सिफर रहा। बता दें कि शुक्रवार की रात फोरलेन से गश्ती पुलिस ने नोहटा निवासी उपेंद्र कुमार को एक सौ पीस देसी शराब और  बाइक के साथ गिरफ्तार किया था। शनिवार की सुबह दो पुलिस वाले उसे शौच के लिए ले जा रहे थे तभी वह फरार हो गया। फतुहा थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने बताया कि आगे की कार्रवाई जारी है।

ग्रामीण एसपी से मांगी रिपोर्ट

शराब तस्कर के थाना कैंपस से फरार होने के बाद से वहां मौजूद पुलिस वालों में हड़कंप मच गया।उस वक्त थाना में थानेदार मौजूद नहीं थे।ओडी अफसर और ड्यूटी पर मौजूद दूसरे पुलिसवालों ने काफी देर तक मामले को दबाए रखा।कई घंटे तक सीनियर पुलिस अधिकारियों को इस घटना के बारे में पता भी नहीं था।

दोपहर बाद मामले की जानकारी पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान को हुई।उन्होंने तुरंत संज्ञान लिया। प्रभारी ग्रामीण एसपी पीके मंडल से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।दूसरी ओर एसएसपी मनु महाराज ने भी मामले को गंभीरता से लिया है।जांच रिपोर्ट के साथ ही उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद पुलिस वालों की डिटेल्स थानेदार से मांगा है।जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की संभावना है।

Comments are closed.