बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – फ्लोर टेस्ट से पहले डिप्टी CM अजित पवार ने दिया इस्तीफा, बेटे ने बताया इस्तीफे की खबर को गलत

160

पटना Live डेस्क। महाराष्ट्र की सियासत से इस वक्त की एक बड़ी खबर आ रही है कि एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है। थोड़ी देर में सीएम देवेन्द्र फडणवीस प्रेस-वार्ता करने जा रहे हैं जिसमें कोई बड़ा एलान कर सकते हैं । चर्चा है कि फडणवीस भी सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं । हालांकि अजित पवार के बेटे ने इस्तीफे की खबर को गलत बताया है।

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र की फडणवीस-अजित सरकार को बुधवार शाम 5 बजे तक सदन में बहुमत साबित करने को कहा है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

 

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घर पर बीजेपी कोर कमिटी की बैठक चल रही है। इस बैठक में उपमुख्यमंत्री व एनसीपी नेता अजित पवार भी शामिल हैं। वहीं पिछली फडणवीस सरकार के स्पीकर हरिभाऊ बागड़े भी बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं। सीएम फडणवीस के घर पर चल रही इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस अहम बैठक में फ्लोर टेस्ट को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। बैठक में चंद्रकांत पाटील, भूपेंद्र यादव, विनोद तावड़े और पंकजा मुंडे मौजूद हैं।

वहीं दूसरी ओर मुंबई के सोफिटेल होटल में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार भी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं संग बैठक कर रहे हैं। एनसीपी की बैठक में वरिष्ठ नेता जितेंद्र अव्हाड़, हसन मुश्रीफ और धनंजय मुंडे भी शामिल हैं।

Comments are closed.