BiG News – राबड़ी निवास से रोते हुए बाहर निकली राजद सुप्रीमो की बहु और तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय

488

पटना Live डेस्क। बिहार की सियासत के बड़े चेहरों में एक चेहरा राजद सुप्रीमो लालू परिवार का भी आता है। लालू यादव एक ऐसा नाम जिसने राजनीति के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। पहचान ऐसी कि विदेशों तक में लालू यादव का नाम है। अक्सर चर्चा में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू यादव का इन दिनों रांची के रिम्स में चारा घोटाले में सज़ावार होकर इलाजरत है।

उधर लालू यादव का इलाज चल रहा है और इधर लालू परिवार में शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी की सियासत तो डगमग रास्ते पर हिचकोले खा ही रही है साथ ही निजी जीवन मे भी राजद सुप्रीमो अपने लाल तेजप्रताप के क्रियाकलापो से व्यथित बताये जा रहे हों।

इसी बीच पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के सरकारी आवास यानी 10 सर्कुलर रोड से तेजप्रताप की पत्नी एशवर्या राय रोते हुए निकली है। उल्लेखनीय है कि लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच तलाक़ का मामला कोर्ट में दायर है। लेकिन फिर भी ऐश्वर्या राबड़ी निवास में ही रहती चली आ रही थी।

लालू प्रसाद की पतोहू अचानक आवास से पैदल बाहर निकली और रोते हुए बाहर में खड़ी अपने पिता चंद्रिका राय की गाड़ी में बैठक वहां चली गई।

Loading...