बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो) DGP बिहार ने चौकीदार को दिलाया न्याय, अपमानित करने वाले कृषि पदाधिकारी अररिया और एएसआई हुए निलंबित 

297

- Advertisement -

  • सोशल_मीडिया झूम रहा है थैंक्यू DGP साहब बोल रहा है।
  • DGP बिहार गुप्तेश्वर पांडेय ने चौकीदार गोनू तत्मा को दिलाया न्याय 
  • पुलिस चौकीदार को सरेआम अपमानित करने वाले कृषि पदाधिकारी अररिया और सहायक दारोगा निलंबित 

पटना Live डेस्क। बिहार में कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन के लेकर पुलिसबल पूरी मुस्तैदी से लॉकडाउन को सफल बनाने में जुटे हैं। वहीं अररिया जिले के बैरगाछी से Viral हुए एक वीडियो में ड्यूटी पर तैनात ख़ाकीवाले के साथ एक पदाधिकारी के द्वारा सरेआम किये गए अपमानजनक व्यवहार ने सुर्खिया बटोर ली।

- Advertisement -

वीडियो वायरल होने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया और पूरे मामले पर अररिया के जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई। इसके साथ ही बिहार के डीजीपी ने इस तरह के कृत्य पर नाराजगी जताई।

शर्मनाक (वीडियो) DGP साहब #Corona_Warrior गोनू तत्मा का ये अपमान नही सहेगा हिंदुस्तान

                इधर, डीजीपी ने पीड़ित चौकीदार से बात कर उसके प्रति संवेदना जतायी। साथ ही बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने नाराजगी जताते हुए कहा कि यह शर्मनाक है। इसकी सूचना हमने सरकार को दे दी है और शाम तक इसकी रिपोर्ट आ जाएगी।

जो भी हुआ वो गलत हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर कोई वर्दीधारी कोई गलती करता है, तो हम उसके खिलाफ कार्रवाई करते हैं। ऐसे में अगर कोई बात थी, तो मुझे सूचना देनी चाहिए थी। इस घटना में शामिल दोषी चाहे जो कोई हो कार्रवाई होगी।इसके बाद देर शाम डीजीपी के निर्देश पर ASI को सस्पेंड कर दिया गया।

सीएम और डीजीपी का गुस्सा ही इस बात की ताक़ीद कर रहा था कि पीड़ित का सरेआम अपमान करना कृषि अधिकारी अररिया पर भारी पड़ने वाला है। देर शाम वही हुआ वायरल वीडियो में 55 वर्षीय बुजुर्ग चौकीदार को सरेआम अपमानित करने वाले अररिया जिले के कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार और एएसआई गोविंद सिंह को निलंबन का लेटर थमा दिया गया।

SDPO ने रिपोर्ट चौकीदार गोनू को बताया दोषी

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद अररिया SDPO पुष्कर कुमार ने पूछे जाने पर फोन पर बताया कि चौकीदार खुद ही उठक-बैठक करने लगा था। जिला कृषि पदाधिकारी  मनोज कुमार नेे चौकीदार को ऐसा करने को नहीं कहा था। उनका कहना है कि इस मामले की मैंने खुद जांच की है।

- Advertisement -

Comments are closed.