बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – नीतीश कुमार ने फिर किया DGP समेत अन्य अधिकारियो को तलब,अपराध नियंत्रण पर फिर मंत्रणा व बैठक 

445

पटना Live डेस्क। सूबे में बेकाबू अपराधियों के तांडव से बेचैन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार DGP समेत तमाम अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे है। मुख्यमंत्री ने अपराध नियंत्रण के लिए कई बार आला पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की लेकिन उसका कोई असर जमीन पर नहीं दिख रहा है। सुशासन सरकार की अबतक यूएसपी रही कानून व्यवस्था ही नीतीश कुमार सरकार खातिर मुसीबत का सबब बन गई है। इससे परेशान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज एक बार फिर डीजीपी समेत तमाम आला अधिकारियों को तलब किया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सचिवालय पहुंचे हैं और वहां उन्होंने डीजीपी और पुलिस मुख्यालय के बड़े अधिकारियों को बुलाया है। बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री इनके साथ चर्चा कर रहे हैं। इसके पहले मुख्यमंत्री ने पुलिस मुख्यालय पहुंचकर बैठक की थी और आला पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश दिया था कि अगर बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति नहीं सुधरी तो इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

पटना में रूपेश सिंह हत्याकांड के हफ्ता भर गुजर जाने के बावजूद अब तक पुलिस अपराधियों का सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस ने इस मामले में अबतक कोई खुलासा नहीं किया है हालांकि डीजीपी लगातार कह रहे हैं कि पुलिस इस मामले में जल्द खुलासा कर देगी। इस हाईप्रोफाइल मर्डर केस के बाद सरकार की नींद उड़ी हुई है।विपक्ष सरकार पर हमलावर है। वही आमलोगों के बीच अपनी व अपने परिजनों की सुरक्षा को लेकर भय समा गया है।

Comments are closed.