बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक से सरेराह रात 9 बजे लुटे 9 लाख रुपये

83
  • पेट्रोल पंप के मालिक को लुटेरों ने बनाया निशाना
  • सरेराह कार रुकवाकर लूट लिए 9 लाख कैश
  • बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने लूटा कैश

पटना Live डेस्क। राजधानी के बेख़ौफ़ अपराधियों ने फिर एक बार लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधी 9 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए हैं। ज्ञात हो कि मंगलवार को खगौल थाना क्षेत्र में कथित रूप से 90 लाख की लूट की वारदात के बार फिर से लुटेरों ने कैश लूट की वारदात को अंजाम दे दिया है। कैश लूट की यह वारदात पटना जिले के बाढ़ इलाके की है। जहां बाढ़ थाना क्षेत्र के सवेरा और नीलम सिनेमा हॉल के बीच रास्ते में ए एन एस कॉलेज के समीप बाइक सवार लुटेरों ने  रात्रि 9 बजे 9 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार फुलेस्वर पेट्रोल पम्प के मालिक रात्रि 9 बजे के आसपास दिनभर के सेल का 9 लाख रुपया कैश एक बैग में लेकर अपने कार से घर लौट रहे थे। उनकी कार जैसे ही बाढ़ थाना क्षेत्र के सवेरा और नीलम सिनेमा हॉल के बीच रास्ते में ए एन एस कॉलेज के पास से गुजर रहे थे तभी अचानक बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने कार को सरेराह रुकवा कर रुपयों से भरे बैग को अपने कब्जे कर लिया। सड़क पर चल रहे लोगबाग जबतक कुछ समझ पाते लूट की इस वारदात को सरेराह अंज़ाम देकर बाइक सवार अपराधी फरार हो गए।

सरेराह लूट के शिकार हुए कारोबारी ने घटना के तुरंत बाद बाढ थाने को वारदात की सूचना दी।सरेराह हुई कैश लूट की वारदात की सूचना मिलते ही बाढ थानाध्यक्ष आननफानन में फौरन मौके पर पहुचे और लूट के शिकार पेट्रोल पंप मालिक से घटना के बाबत शुरुआती तफ़्तीश कर लुटेरों के भागने की दिशा में पुलिसकर्मियों को भेजा।साथ ही वारदात स्थल के आसपास और आगे पीछे पुलिस सीसीटीवी व अन्य स्रोतो के माध्यम से लूट को अंजाम देने वाले अपराधियों के बाबत जानकारी हासिल करने में जुट गई है।

इधर, घटना के जानकारी के बाद एसडीपीओ मनीष कुमार भी मौके पर पहुँच वारदात के बाबत जानकारी प्राप्त कर रहे है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वही घटना के बाबत बाढ़ थानाध्यक्ष ने बताया कि फुलेश्वर पेट्रोल के मालिक से 9 लाख रुपये लुटे जाने की बात कही है। साथ ही बताया कि ऐसा लगता है कि लुटेरे पेट्रोल पंप से ही कार के पीछे लग गए थे।

Comments are closed.