बेतिया में गवाही देने जा रहे वकील को बाइक सवार अपराधियों ने मारी 2 गोली, अस्पताल में भर्ती 

#नवलपुर-बेतिया मुख्य मार्ग पर घात लगाए अपराधियों ने मारी गोल

#वकील को 2 गोलिया मारी गई है,अस्पताल में भर्ती कराया गया है
#वकील अपने भाई के हत्याकांड मामले में गवाही देने बेतिया कोर्ट जा रहे थे

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। खाकी का खौफ अपराधियों पर से बिल्कुल खत्म सा हो गया है। आमआदमी की बात कौन करे पुलिस जवान तक कि हत्या कर अपराधी फरार हो जा रहे है। इसी क्रम में  बेतिया जिले में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक वकील को गोली मार दी। घटना बुधवार सुबह करीब 10 बजे की है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नवलपुर-बेतिया मुख्य मार्ग के चनिया बड़े नहर के पास की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

 भाई की हत्याकांड में गवाही देने जा रहे थे

घायल युवक की पहचान नवलपुर थाना क्षेत्र के सेमरी चौक निवासी अख्तर अंसारी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह पूर्व में  हुए हत्याकांड की गवाही देने बेतिया कोर्ट जा रहे थे। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। एक गोली उनके शरीर से छूते हुए निकल गई जबकि दूसरी गोली उनके हाथ में लग गई।
चश्मदिदों ने बताया कि पबाइक सवार 5 अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल वकील के बयान पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है और आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है।

Loading...