बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बड़ी खबर (वीडियो) सिवान में अपहृत युवक का शव पोखर से बरामद, परिजनों का पुलिस पर लापरवाही का आरोप

165

विजय राज़, संवाददाता, सिवान

पटना Live डेस्क। बिहार के जिले सिवान में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। अपहरण कर हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है, तो दूसरी तरफ पुलिस अपराधियो में नकेल कसने में असफल होती दिख रही हैं। सोमवार को फ़िर एक लापता युवक का शव बड़हरिया थानां क्षेत्र लौवान के अवधिया उतर टोला के पोखर से बरामद किया गया है।
बताया जा रहा है कि 20 वर्षीय सैफ नामक युवक 29 जनवरी से ही लापता था। जो बड़हरिया थानां क्षेत्र लौवान का मूल निवासी हैं। जिसके बाद परिजनों ने बड़हरिया थानां में लापता का आवेदन दिया था। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नही लिया जिसका नतीजा यह हुआ कि युवक को अपनी जान गवानी पड़ी। हालाकि ये बड़हरिया के लिए कोई पहली घटना नही है।पिछले महीने भी एक युवक का अपहरण कर हत्या कर दी गई और उसके शव को एक पोखर में फेंक दिया गया था। फिर भी पुलिस सतर्क नही हुई।
परिजनों के माने तो अगर पुलिस इसको गंभीरता से ली होती तो सायद सैफ की जान नही जाती।फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुच शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमाटर्म के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वही इस घटना से स्थानीय लोगो मे पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। वही घटना के बाबत कत्ल कर दिए गए सैफ के भाई अली अहमद ने बताया कि मृतक…

Comments are closed.