बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना से अपहृत JEE (Mains) की परीक्षा देने आए मनीष, सिटी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में मोतिहारी से बरामद

24

- Advertisement -

  • City SP(सेंट्रल) के नेत्तृत्व मिली सफलता
  • 8 अपहर्ता गिरफ़्तार 
  • एसएसपी पटना करेंगे प्रेस वार्ता 

पटना Live डेस्क। बक्सर से जेई मेंस की परीक्षा देने पटना पहुचे छात्र मनीष का पाटलिपुत्र से दो दिन पहले उस वक्त अपहरण कर लिया गया था जब वो परीक्षा देकर खाना खाकर दोस्तो संग बाहर निकला था। मामला चुकी पैक्स अध्यक्ष के बेटे का था। सियासी जगत में भी इसको लेकर सुगबुगाहट थी। सिटी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अपहृत युवक को मोतिहारी से रिहा करा लिया है।

- Advertisement -

दरअसल, तीन दिन पहले बक्सर के चौसा प्रखंड के पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाहा का इकलौता बेटा मनीष रंजन गुरुवार को बक्सर से पटना इंजीनियरींग का जेईई एग्जाम देने पहुंचा था एग्जाम खत्म होने के बाद शाम करीब 6 बजे मनीष ने फोन पर पिता से बात भी की थी इसके बाद वो पीएम मॉल के पास होटल में खाना खाने बैठ गया लेकिन उसके बाद उसका कोई पता नहीं चल पाया।

BiG Breaking – पटना में जेईई मेंस की परीक्षा देने आए छात्र का अपहरण, FIR दर्ज पुलिस ने एक को लिया हिरासत में

दोस्त ने दी परिजनों को जानकारी

मनीष के अगवा उसके दोस्त ने परिजनों को सूचना दी कि मनीष का अपहरण हो गया । घबराये परिजन भागकर पटना पहुंचे और पाटलिपुत्र थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो मनीष रंजन का मोबाइल उसके दोस्त राघवेन्द्र के पास से ही मिला।

- Advertisement -

Comments are closed.