बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking(वीडियो) पटना में एक दवाई दुकानदार ने दूसरे को मारी ताबड़तोड़ 4-5 गोलियां, हत्या से मचा कोहराम

1,475

पटना Live डेस्क। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर लगातार लोगों की जान ले रही है। वही बात अगर बिहार की करे तो सूबे में धीरे-धीरे मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इसी बीच हर आपदा में अवसर तलाशने वाले कालाबाज़रियों ने कोरोना के इलाज में अहम माने जा रहे रेमडेसिविर जैसे तमाम इंजेक्शन की आर्टिफिशियल किल्लत पैदा कर महंगे दाम पर यह इंजेक्शन बेचने का खेल शुरू कर दिया है। ये हालात हर दवा मंडी का है। इसी क्रम में अभी बिहार की राजधानी पटना स्थित गोविंद मित्रा रोड स्थित दवाई मंडी में खुरेजी की वारदात ने इस खेल को बेनकाब कर दिया है। 

दरअसल, अभी अभी गोविंद मित्रा रोड स्थित दवाई मंडी में एक स्टॉकिस्ट ने दूसरे को ताबड़तोड़ 4-5 से गोलियां मार दी है। घटना के बाद कोहराम मच गया और आनन फानन में जख्मी दुकानदार को PMCH ले जाया गया जहाँ डाक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया है।

मक़तूल की पहचान गोविंद मित्रा रोड स्थित रजनीश सर्जिकल नामक दुकान के ऑनर के तौर पर की जा रही है। मक़तूल को उसके काउंटर पर ही दूसरे स्टॉकिस्ट ने हुए हॉट टॉक के बाद ताबड़तोड़ 4-5 गोलियां मार दी और फरार हों गया। गोलियां लगते ही अपने ही दुकान के काउंटर  कारोबारी लुढ़क गया। फायरिंग की आवाज से अन्य स्टाफ दुबक गया और मक़तूल खून से लतपथ काउंटर पर ढेर हो गया। 

 

 

Comments are closed.