बड़ी खबर(Exclusive) राजधानी में विदेशी पत्नी और 2 बच्चों संग एक व्यक्ति शराब पीकर हंगामा करते गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर

126

पटना Live डेस्क। सोशल मीडिया पर सूबे में जारी शराबबन्दी के असर की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दावा किया गया है कि राजधानी पटना की सड़क एक व्यक्ति का गिरेबान पुलिस ने इस वजह से पकड़ रखी है क्योंकि वह सपरिवार रात्रि तकरीबन 11 बजे शराब पीकर हंगामा कर रहा था। साथ ही एक और तस्वीर है चस्पा की गई है।

जिसमे एक विदेशी महिला अपने दो बच्चे के साथ सड़क पर खड़ी है और मोबाइल पर कुछ कर रही है। इस दोनों तस्वीरों के बाबत लिखा गया है कि पुलिस की पकड़ में खड़ा व्यक्ति अनिल पूर्वे है। जो शराब पीकर रात में सड़क पर हंगामा करते हुए पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। साथ मे पूर्वे की विदेशी मूल की पत्नी और उसके दो नन्हे बच्चे भी है।वही म साथ ही तस्वीर में स्थानीय लोग भी दीख रहे है। जो कौतूहल भरी नजरों से विदेशी महिला और बच्चो को देख रहे है।

दरअसल, मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र के रुकनपुरा का है। जहां रोड पर अनिल चन्द्र पूर्वे नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था।घर से शुरू हुई यह लड़ाई जैसे ही सड़क पर आई तो मामला बिगड़ना तय था।हद तो इस बात की थी कि वह शराब के नशे में धुत हो कर अपनी रशियन बीवी के साथ झगड़ा कर रहा था वह भी बीच सड़क पर।पुलिस को जैसे ही इस पारिवारिक कलह की खबर लगी वह मौके पर पहुंच गई।पुलिस ने उस शराबी पति को पकड़ लिया।बता दें कि अनिल चन्द्र पूर्वे की पत्नी रूस की रहने वाली हैं. उनका नाम एलीना और उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपी पति द्वारा जुल्म करने से उनकी बीवी और बच्चे सहमे हुए थे और रो रहे थे।खबर मिलने तक पटना पुलिस ने शराब पीकर बीच सड़क पर हंगामा कर रहे अनिल को गिरफ्तार कर रूपसपुर थाने के हवालात में डाल दिया है।

वहीं जब उसकी पत्नी एलीना से पूछा गया है क्या मामला है तो उसने बताया कि उसका पति उसे  मारता है।पुलिस अनिल की पत्नी और दो बच्चों को थाने में लेकर गई। बताया जा रहा है कि पति के जेल जाने के बाद रुसी पत्नी थाना प्रभारी को रशियन और इंग्लिश मिलीजुली भाषा में रिक्वेस्ट करते हुए कहने लगी कि मेरे पति को हवालात से बाहर कर दो। हालांकि एलिना के पति को उसी के शिकायत के आधार पर ही गिरफ्तार किया गया था।

 

 

Loading...