बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना में D.El.Ed परीक्षा के दौरान पकड़े गए 9 मुन्ना भाई

297

पटना Live डेस्क। बिहार में पुलिस व प्रशासन की लाख चौकसी के बाद भी प्रतियोगी परीक्षाओं में मुन्ना भाई का बैठना जारी है। वे परीक्षा के दौरान पकड़े भी जा रहे हैं। इसके बाद लोग उससे सबक नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना मुख्यालय से जुड़ा हुआ है। सूत्रों के अनुसार, डीएलएड एग्जाम में 9 स्कॉलर को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
मिल रही जानकारी के अनुसार, पटना में आज मंगलवार को डीएलएड एग्जाम का विभिन्न केंद्रों पर आयोजन किया गया है। इसी में पुलिस को जानकारी मिली कि कंकड़बाग में स्थित एक परीक्षा केंद्र पर परीक्षा में कुछ स्कॉलर बैठे हुए हैं।
जानकारी मिलते ही पुलिस कंकड़बाग के रघुनाथ उच्च विद्यालय में पहुंची। वहां जांच में 9 स्कॉलर गिरफ्तार किए गए। वे सब दूसरे परीक्षार्थी की जगह एग्जाम में बैठे हुए थे। गिरफ्तार स्कॉलर में 4 महिला और 5 युवक शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार, उन सबों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस मामले में कई और गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें कि पिछले दिनों नीट एग्जाम को लेकर अभी सॉल्वर गैंग का खुलासा यूपी में हुआ है और इसके तार बिहार से जुड़े हुए हैं। गिरफ्तार लोगों में कई बिहार के हैं।

Comments are closed.