बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो) पटना में अपराधी ने  दिनदहाडे बैंक की सीढ़ियों पर लुटा 9 लाख 60 हजार रुपया, CCTv कैद वारदात

पुलिस का दावा है कि लूट 8 लाख 60 रुपये की है, वही दूसरी तरफ बैंक कर्मी के अनुसार सीसीटीवी में दिखाई दे रहे एक नकाबपोश ने पीड़ित को घायल कर 9 लाख 60 रुपये है लुटे

748

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। राजधानी की सुरक्षा के तमाम दावों और चाक चौबंद सुरक्षा के इंतजामात का पटना पुलिस का दावा एक बार फिर फुस्स साबित हुआ है। अपराधियों ने दिनदहाडे दुःसाहस का परिचय देते हुए महज एक लोहे की रॉड के दम पर पेट्रोल पम्प के स्टाफ से 9 लाख 60 लाख रुपए लूट लिए गए हैं। लूट की इस वारदात को कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अति व्यवस्ततम मेन रोड कहे जाने वाले पुरानी बायपास पर स्थित स्टेट बैंक की के नीचे कैश जमा करने बैंक की सीढ़ियों पर चढते वक्त अंज़ाम दिया गया है। कैश लूट के मामला सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी मच गई। लाखो रुपये कैश लूट की जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इसी दौरान सिटी एसपी ईस्ट खुद जांच करने पहुंचे। अबतक की पुलिसिया अनुसंधान में लूट की इस वारदात को लेकर कई चौंकाने वाली बात सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को दोपहर तक की पेट्रोल पम्प पर हुए कैश कलेक्शन को लेकर पंप का स्टाफ मेंन रोड पर स्थित कंकड़बाग के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मेन ब्रांच में जमा करने ख़ातिर लगभग साढ़े तीन बजे वो बैग में कैश लेकर अकेले ही बाइक से निकला था। बैंक जाने खातिर कर्मी ने सड़क किनारे अपनी बाइक पार्क की और बैंक जो फर्स्ट फ्लोर पर स्थित जाने ख़ातिर जैसे ही सीढ़ियों की तरफ बढ़ा, अचानक पैदल ही एक नकाबपोश उसकी ओर बढ़ा और आव देखा न ताव सीधे अपने साथ लाये लोहे के रॉड से कर्मी के सिर पर ज़ोरदार वार कर दिया जिससे स्टाफ का सिर फट गया और फिर नकाबपोश ने उसके हाथ से कैशवाला बैग छीन लिया और फरार हो गया।

- Advertisement -

स्थानीय लोगों ने पंप कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया। लूट के दौरान अपराधी द्वारा हमले से पंप कर्मी का सिर फट गया था। उसे सिर पर कई टांके लगाए गए है। घायल अब भी निजी अस्पताल में भर्ती है। वही घटना स्थल पर दल बल के साथ पहुचे सीटी एसपी (ईस्ट) ने बताया है कि

पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। लूट की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वही, एक पंपकर्मी से पुलिस दस्ता पूछताछ कर रहा है।

- Advertisement -

Comments are closed.