Super Exclusive (वीडियो) पटना में एक मासूम पर चोरी के इल्जाम में ढाया जा रहा था कहर, पटना Live टीम ने खबर बनाने की जगह बच्चों को छुड़ाया

210

#चोरी के इल्जाम में 8 साल के बच्चे को पोल से बांध की जा रही थी पिटाई

पटना Live डेस्क। हम सिर्फ खबर ही नही दिखाते  बल्कि अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी  निभाते है। दरअसल राजधानी पटना में एक बाइक रिपेयरिंग शॉप से रुपये चुराते दुकानदार ने रंगेहाथ कुछ रुपयों के साथ 8 वर्षीय नाबालिक बच्चे को पकड़ लिया और फिर उस बच्चे को एक बिजली के कम्भे से रस्सियों बांध कर उसकी पिटाई करने लगा। बच्चे को पिटता देख भीड़ लग गई। लगातार दुकानदार उसको पिट रहा था और मासूम रोते हुए खुद को छोड़ देने की गुहार लगाता। वही तमाशबिनों की भीड़ मासूम को पिटता देख रही थी।
सूत्रों के मुताबिक नाबालिक चोर उसी दुकानदार का सगा भतीजा है। वही जानकारी मिलते ही पटना Live संवाददाता घटना स्थल पर पहुचा तो बच्चा मोटी रस्सियों के सहारे पोल से बाध मार खा रहा था। बच्चे की हालात देख संवाददाता ने कैमरा निकालने की बजाय बच्चे को पहले बचाना मुनासिब समझा और दुकानदार को खोलने को कहा तो भीड़ में शामिल अन्य लोग भी छोड़ने को कहने लगे। लेकिन दुकानदार मानने को तैयार नही था तब संवाददाता ने अपना परिचय पत्र दिखा कर पुलिस बुलाने को कहा तब जाकर दुकानदार ने मासूम को न केवल पीटना बंद किया बल्कि उसे कंभे से खोल कर अपनी दुकान में लेकर गया और बच्चे के हाथ पांव खोलने लगा।
पटना Live संवाददाता ने पोल से बधे रोते बच्चे का वीडियों तो नही बनाया पर एक मासूम को प्रताडना से बचा लिया जो बेहद जरूरी था। शायद उस मासूम की मुस्कान खबर से ज्यादा मायने रखती है।

Loading...