बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

59 रूपये लगाकर जीत लिए 70 लाख, इस मिस्त्री ने कभी सोचा नहीं होगा ऐसे चमकेगी किस्मत

138

पटना Live डेस्क। किस्मत बड़ी अजीब चीज होती है। कब धोखा दे दे कोई नहीं कह सकता। लेकिन कब चमक जाए इसका भी कोई हिसाब नहीं। प्लंबर का काम करने वाले बब्लू ने कभी सोचा भी नहीं था कि इस बार का नवरात्र उसके लिए इतना खास होगा कि वो रातोरात करोड़पति बन जाएगा और उसके सपने एक साथ पूरे हो जाएंगे लेकिन ड्रीम 11 ने बब्लू के इस सपने को पूरा करते हुए इतने पैसे दिलवा दिए कि वो देखते ही देखते करोड़पति बन गया।


बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले और प्लंबर मिस्त्री का काम करने वाले बबलू ने मोबाइल गेम ऐप ड्रीम 11 के माध्यम से आईपीएल टीम बनाई और वो टीम विजेता हुई जिसके बाद बबलू ने एक करोड़ की राशि जीत ली। कटिहार के मनिहारी के केवाला पंचायत के छोटे से गांव हंसवर के रहने वाले बबलू मंडल को ड्रीम एलेवेन द्वारा एक करोड़ का इनाम की राशि मिलने पर उसके घर में उत्सव का माहौल है। लोग उनके घर पहुंचकर एक करोड़ रुपए जीत की बधाई दे रहे हैं।
रातों रात करोड़पति बने बबलू ने कहा कि उसकी पत्नी के भाई (साला) जो उसके साथ प्लंबर मिस्त्री के हेल्पर का काम करता था ने उसे ड्रीम 11 का ऐप डाउनलोड कर दिया और उसे खेलना सिखाया। शुरू में उसने 49 रुपया लगाए जिससे 200 रु मिला फिर धीरे-धीरे वो हार भी गया। इसके बाद रविवार को आईपीएल मैच में डीसी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेलने वाले दोनों टीम से 11 प्लेयर चुनकर 59 रुपए गेम में लगाए थे जिसके बाद उनको मैसेज सुबह मिला कि वह एक नंबर पर हैं और एक करोड़ रुपए भी जीता है। अब एक करोड़ रुपए में तीस हजार जीएसटी काटा गया कर उनके एकाउंट में सत्तर लाख रुपया भेज दिया गया है।
बबलू कहते हैं कि उनका सपना सच हो गया है। इन पैसों से वो टूटे-फूटे घर को पक्के का मकान बनाने के साथ-साथ इस रुपये से बच्चो को अच्छा शिक्षा देंगे, साथ में जो बेसहारा लोग की मदद और पूजा पाठ भी करवाएंगे। बताते चलें इसी अनुमंडल के एक और मजदूर के काम करने वाले शख्स ने हाल के दिनों में ड्रीम 11 से ही एक करोड़ की राशि की राशि जीती थी। वैसे इस अनुमंडल में दो करोड़पति को लेकर रातों-रात इस खेल से जोड़कर लोगों में जुनून सवार हो गया है।

Comments are closed.