बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस से 21 करोड़ मूल्य के 55 किलो सोने की लूट , 8 लुटेरे ने दिया महालूट को अंजाम

33

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव अपने चरम है। वही दुसरी तरफ पुलिस महज कागज कारे कर रही है मतलब काण्ड दर्ज कर अपनी जिम्मेदारी निभा रही है। इसी क्रम में अभी अभी राजधानी पटना से सटे हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक के पास स्थित जगदंबा स्टेट स्थित दफ्तर में दिनदहाड़े मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में अपराधियों ने धावा बोल कर सोना लूट लिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है।

इस महालूट के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक, वैशाली जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित सिनेमा रोड के अनवरपुर चौक के पास  बाइक पर सवार होकर आए 8-9 की संख्या में रहे हथियार बंद अपराधियों ने मुथूट फाइनेंस के कार्यालय में दिनदहाड़े धावा बोल दिया और करीब 55 किलो सोना लूट को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर घटना की जानकारी लेने के साथ छानबीन में जुट गयी है।मौके पर पहुंचे प्रभारी SP मृत्युंजय चौधरी ने बताया कि करीब सात-आठ अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर करीब 55 किलो सोना लूट को अंजाम दिया है।

वही, घटना के बाबत एक चश्मदीद ने बताया कि सभी बदमाश 25-30 साल के उम्र के थे। बाइक से आये थे। सब के हाथों में हथियार थे और मुथूट के दफ्तर में घुसने पहले गार्ड को कब्जे में किया और फिर अंदर प्रवेश कर 2 स्टाफ को पिस्तौल की बट से पीटा। महज 20 मिनट में 55 किलो सोना लूट कर भाग निकले।

- Advertisement -

वही दूसरी तरफ 21 करोड़ मूल्य के 55 किलो सोना महालूट की घटना के बाबत प्रभारी एसपी ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। सुनिए क्या दावे है प्रभारी एसपी के

 

- Advertisement -

Comments are closed.